Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Google Pay Diwali Mela: फ्लोर बनाएं, इनाम पाएं, गूगल-पे दे रहा बेहतरीन मौका, जानें डिटेल्स

Google का UPI पेमेंट ऐप Google Pay अपने यूजर्स के लिए एक बेहतरीन गेम लाया है जिसकी मदद से आप 200 रुपये तक का इनाम जीत सकते हैं। गूगल ने इसे गूगल पे दिवाली मेला नाम दिया है। आज हम आपको इससे जुड़ें नियम और डिटेल्स बताएंगे।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Fri, 21 Oct 2022 11:10 AM (IST)
Hero Image
Google Pay Diwali Mela: खेलें और पाएं इनाम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google Pay का सालाना दिवाली ऑफर वापस आ गया है। कंपनी ने ट्विटर पर यह घोषणा की कि चल रहे इंडी-होम मिशन में अब दिवाली सरप्राइज भी है। Google India खेल के विजेताओं को पुरस्कार राशि के रूप में 200 रुपये तक क इनाम दे रही है। नया गेम, पे और सर्च सहित अलग-अलग तरीकों से Google India के दिवाली समारोहों की निरंतरता को बनाएं रखता है।

ऐसे खेले गेम

भारत में Google पे यूजर्स को प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए इंडी-होम चैट हेड खोलना होगा। आपको इसमें अपने दोस्तों के साथ मिलकर फ्लोर बनाना होगा। ऐसा करने के हर कदम पर पुरस्कार मिलते हैं। हालांकि, फ्लोर बनाने के लिए आपको अपने कॉन्टेक्ट को भुगतान करने, QR कोड का उपयोग करके भुगतान करने और Google पे पर बिलों का भुगतान करने जैसे काम करने होते हैं।

27 अक्टूबर तक लाइव रहेगा गेम

बता दें कि गूगल पे इस गेम में 27 अक्टूबर तक का टाइम दिया है। Google Pay ऐप इंडी-होम स्क्रीन पर दिखाई देता है। बता दें कि 27 अक्टूबर को इसका इंडी-होम ऑफर भी समाप्त हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- Diwali sale 2022: इन लैपटॉप पर मिल रहे हैं बेहतरीन ऑफर्स और डील्स, यहां जानें पूरी जानकारी

5 लाख टीमों को मिलेगा इनाम

गूगल इंडिया ने यह भी कहा कि केवल टॉप 5 लाख टीमें ही 200 रुपये तक का इनाम पा सकती हैं।इन टीम्स में आप और आपके दोस्त शामिल होते हैं। लेकिन आप कम पुरस्कार राशि जीतने के लिए अकेले भी खेल सकते हैं। जब आप Google पे का उपयोग करके किसी मित्र को भुगतान करते हैं, तो आपको 30 रुपये कैशबैक मिलता है, जबकि भुगतान करने के लिए QR कोड का उपयोग करने से भी आप 30 रुपये जीत सकते हैं।

गेम में होंगे 4 राउंड

ऐसी और भी गतिविधियां हैं जिन्हें आपको कैशबैक अर्जित करने में सक्षम होने के लिए करने की आवश्यकता है। प्रतियोगिता में चार राउंड होंगे, जो हर राउंड के हिसाब से कठिन और ज्यादा फायदेमंद हो जाएगा। उदाहरण के लिए, पहला राउंड आपकी टीम को 50 रुपये जीतने देगा, वही दूसरी राउंड 200 रुपये के इनाम के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें- Flipkart Diwali Sale: इतनी कम कीमत पर मिल रहा है iPhone 13 कि नहीं होगा यकीन, यहां जानें डिस्काउंट और ऑफर्स