Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Google Pixel 9 series लॉन्च से पहले सस्ती हुई Pixel 7 series, 33 हजार रुपये से कम शुरुआती दाम

गूगल Pixel 9 series लॉन्च करने जा रहा है। Pixel 9 series के फोन 14 अगस्त को लॉन्च किए जा रहे हैं। कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस फोन का लैंडिंग पेज तेयार किया है। Pixel 9 series से पहले Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro सस्ते हो गए हैं। Pixel 7 Series को 33 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 12 Aug 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
सस्ती हुई Google Pixel 7 series, चेक करें नया दाम

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। गूगल अपने यूजर्स के लिए Pixel 9 series लॉन्च करने जा रहा है। Pixel 9 series के फोन 14 अगस्त को लॉन्च किए जा रहे हैं। कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस फोन का लैंडिंग पेज तेयार किया है। Pixel 9 series से पहले Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro सस्ते हो गए हैं। Pixel 7 Series को 33 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Google Pixel 7 Series की कीमत और डिस्काउंट

Google Pixel 7 Series में आप Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro को खरीद सकते हैं। Google Pixel 7 को 32,999 रुपये पर लिस्ट किया गया है। वहीं, Google Pixel 7 Pro को 44,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इतना ही नहीं, बैंक ऑफर के साथ दोनों ही फोन पर नॉन ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 1000 रुपये तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है। दोनों ही फोन को ईएमआई पर खरीदते हैं तो फोन पर 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

क्या पुराने मॉडल खरीदना सही होगा

Google Pixel 7 Series पर मिलने वाली ये डील आपको आकर्षक तो लग सकती है। लेकिन मन में यह भी सवाल होगा कि नई सीरीज लॉन्च हो रही है, ऐसे में पुराने मॉडल की खरीदारी करना कितना सही होगा।

दरअसल, गूगल की पिक्सल सीरीज के ये दोनों ही फोन पुराने जरूर हैं, लेकिन अपने टॉप ऑफ द लाइन फीचर्स की वजह से खरीदे जा सकते हैं। दोनों ही फोन के की स्पेक्स की बात करें तो कंपनी डिवाइस को Tensor G2 प्रोसेसर के साथ लाती है। दोनों ही फोन हाई-रेजोल्यूशन के साथ 120Hz OLED डिस्प्ले के साथ लाए जाते हैं। दोनों ही फोन एक-दूसरे से कैमरा, बैटरी और रैम-रोम स्पेक्स को लेकर थोड़े अलग हैं।

ये भी पढ़ेंः Made by Google इवेंट के टीजर में सामने आया Pixel 9 Pro का डिजाइन, कमाल के लुक के साथ आएगा डिवाइस