Move to Jagran APP

Google Pixel 8 Series: स्मार्टफोन लॉन्च टाइमलाइन, प्री-ऑर्डर से लेकर फीचर्स तक, यहां जानें सारी डिटेल्स

Apple के iPhone 15 के लॉन्च डेट की जानकारी देने के साथ ही Google ने भी अपनी सालाना इवेंट की घोषणा कर दी थी। कंपनी ने इस इवेंट में अपने खास स्मार्टफोन Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro को लॉन्च करने की बात कही है। आज हम आपको बताएंगे कि कंपनी इन डिवाइस प्री बुकिंग कब शुरू कर रही है और आप इसे कैसे खरीद सकेंगे।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Fri, 08 Sep 2023 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 08 Sep 2023 07:00 AM (IST)
Google Pixel 8 Series: स्मार्टफोन लॉन्च टाइमलाइन, प्री-ऑर्डर से लेकर फीचर्स तक, यहां जानें सारी डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। जैसा कि हम जानते हैं कि Apple ने अपने वंडरलस्ट इवेंट की तारीख के बारे में बता दिया है। इस इवेंट में कंपनी अपनी Apple iPhone 15 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। एपल की घोषणा के एक दिन के बाद गूगल ने भी अपने इंवेंट की जानकारी दी है, जिसमें Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा।

बता दें कि ये डिवाइस भारत में भी लॉन्च किए जाएंगे। गूगल ने एक टीजर में Pixel 8 स्मार्टफोन को पेश किया, जिसमें पता चला है कि डिवाइस गुलाबी रंग में आ सकती है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Google Pixel 8, Pixel 8 Pro launch

कंपनी Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro डिवाइस को 4 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। कंपनी ने टीजर में कहा कि आप जानते हैं कि ग्रेट थिंग्स कम इन ऐट। कंपनी ने कहा कि यह फोन भारत में 5 अक्टूबर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। हर साल की तरह इस साल भी आप स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट से खरीदे सकेंगे।

यह भी पढ़ें- Android 14: Pixel 8 के साथ ही रिलीज हो रहा है लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट, Google ने दी नई जानकारी

Google Pixel Watch 2

  • कंपनी ने बताया कि वह पिक्सल फोन के साथ ही कंपनी नए स्मार्टवॉच को भी लॉन्च कर सकते हैं।
  • Google ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दो अलग-अलग टीजर शेयर किए हैं। टीजर में कंपनी ने Google Pixel 8 Pro और Pixel Watch 2 को टीज किया है।
  • इसके टीजर में TWS ईयरबड्स को भी दिखाया गया है, जो Google Pixel Buds प्रो हो सकता हैं।
  • इससे पता चलता है कि कंपनी अपने TWS ईयरफोन का नया या अपडेटेड वर्जन ला सकती है। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि कंपनी Pixel बड्स प्रो का एक नया कलर वेरिएंट लॉन्च कर रही है।

Google Pixel 8, Pixel 8 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशंस

  • नई रिपोर्ट में पता चला है कि Google Pixel 8 को चार कलर ऑप्शन हेजल, ओब्सीडियन, रोज और मिंट में लॉन्च किया जा सकता है।
  • वहीं Pixel 8 Pro तीन कलर ऑप्शन ओब्सीडियन, पोर्सिलेन और मिंट में आ सकता है। बता दें कि Play Store लिस्टिंग पर Pixel 8 Pro की एक तस्वीर पोर्सिलेन रंग में दिखाई दी थी।
  • रिपोर्ट्स में यह भी पता चला है कि Pixel 8 और Pixel 8 Pro को गूगल के नए Tensor G3 के साथ पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 8 Pro की लॉन्च तारीख आई सामने, मिल सकते हैं 48MP टेलीफोटो कैमरा सहित ये फीचर्स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.