Move to Jagran APP

इंतजार खत्म! Google Pixel 9 Pro की 17 अक्टूबर से लाइव होगी सेल, ऑफर्स में कर पाएंगे खरीदारी

Google Pixel 9 Pro की सेल डेट फाइनली अनाउंस हो गई है। इसे अगस्त में लॉन्च किया गया था। गूगल के फ्लैगशिप फोन में AI के साथ कई अपग्रेड फीचर्स दिए गए हैं। इसे चार कलर ऑप्शन में ग्राहक 17 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। इसकी शुरुआती कीमत 109999 रुपये है। पहली सेल में कुछ ऑफर्स भी मिलेंगे।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Mon, 14 Oct 2024 04:05 PM (IST)
Hero Image
16GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए कीमत 1,09,999 रुपये है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Google ने भारतीय ग्राहकों के लिए Pixel 9 Pro की सेल डेट अनाउंस कर दी है। गूगल की फ्लैगशिप पिक्सल 9 सीरीज में लाए गए फोन को 17 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा। इसकी सेल फ्लिपकार्ट पर लाइव होगी। फोन को अगस्त में लॉन्च किया गया था, लेकिन इसकी सेल अब लाइव होने जा रही है। पिक्सल 9 प्रो स्मार्टफोन 8 प्रो की तुलना में कई अपग्रेड लेकर आता है। इसमें क्या खूबियां दी गई हैं और पहली सेल में क्या ऑफर्स मिलेंगे। यहां बताने वाले हैं।

Google Pixel 9 Pro प्राइस और वेरिएंट

Pixel 9 Pro की कीमत 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 1,09,999 रुपये है। यह चार कलर ऑप्शन हेजल, पोर्सिलेन, रोज क्वार्ट्ज और ओब्सीडियन में आता है।

डिस्प्ले और डिजाइन

पिक्सल 9 प्रो में 6.3 इंच की 1.5K LTPO एमोलेड डिस्प्ले है, जिसे 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट मिला है। इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का प्रोटेक्शन है। यह स्क्रीन को स्क्रैच और गिरने से सेफ रखने में मदद करता है।

परफॉर्मेंस

फोन एंड्रॉइड 14 पर रन करता है। इसमें Google Tensor G4 चिपसेट लगाया गया है। हाई परफॉर्मेंस के लिए फोन में एआई क्षमताएं भी हैं। जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग एक्सपीरियंस को दमदार बनाती हैं।

कैमरा

  • इसमें 50MP का Samsung GN2 सेंसर है। यह हाई-क्वालिटी इमेज कैप्चर कर सकता है।
  • सेकेंडरी सोनी IMX858 सेंसर से लैस 48MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा फील्ड-ऑफ-व्यू शॉट्स की परमिशन देता है।
  • इसमें 5x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट वाला 48MP का टेलीफोटो कैमरा है।
  • सेल्फी के लिए 42MP का Sony IMX858 फ्रंट कैमरा दिया गया है।

सिक्योरिटी और ड्यूरेबिलिटी

Pixel 9 Pro में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले-फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसे पानी और धूल से सेफ रखने के लिए IP68 की रेटिंग मिली हुई है। 17 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से गूगल का फ्लैगशिप फोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Pixel 9 Pro XL की खूबियां

अगस्त में हुए इवेंट में Pixel 9 Pro XL को भी लॉन्च किया गया था। इसकी 1,24,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर एंट्री हुई थी। यह फोन भी Obsidian, Porcelain, Hazel, और Rose Quartz कलर ऑप्शन में पेश किया जाता है। कंपनी ने इस फोन को 7 साल तक के सॉफ्टवेयर अपडेट देने का वादा किया है। इस इवेंट में गूगल ने अपने फोल्ड फोन को भी लॉन्च किया था। 

यह भी पढ़ें- Honor Magic 7 सीरीज का लॉन्च कन्फर्म! क्वालकॉम के नए चिपसेट और AI फीचर्स के साथ होगी एंट्री