Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Made by Google 2024: कहां देख सकेंगे Pixel 9 Launch इवेंट, क्या रहेगा समय

गूगल का यह मेगा इवेंट (Made by Google 2024) आज यानी 13 अगस्त 2024 के लिए शेड्यूल हुआ है। इस इवेंट में कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Pixel 9 series के स्मार्टफोन को पेश करने जा रही है। हालांकि लॉन्च से पहले ही कंपनी Pixel 9 series स्मार्टफोन को टीज कर चुकी है। इस साल का मेड बाय गूगल इवेंट आज भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे होगा।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Tue, 13 Aug 2024 09:39 AM (IST)
Hero Image
Made by Google 2024: कब और कहां देख सकेंगे गूगल इवेंट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी गूगल इस बार अपने सबसे बड़े एनुअल हार्डवेयर लॉन्च इवेंट Made by Google 2024 को दो महीने पहले ही शेड्यूल कर चुकी है। गूगल का यह मेगा इवेंट (Made by Google 2024) आज यानी 13 अगस्त 2024 के लिए शेड्यूल हुआ है। इस इवेंट में कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Pixel 9 series के स्मार्टफोन को पेश करने जा रही है। हालांकि, लॉन्च से पहले ही कंपनी Pixel 9 series स्मार्टफोन को टीज कर चुकी है। इस साल का मेड बाय गूगल इवेंट आज भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे होगा। वहीं भारत में कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को 14 अगस्त को लॉन्च करेगी।

Google Pixel 9 Pro Fold पहली बार भारत में होगा लॉन्च

Learn more at: https://t.co/72BVe5FKyB pic.twitter.com/5b0cAFs0qd— Google India (@GoogleIndia) July 19, 2024

बता दें, इस बार यही पहली बार होगा जब Google Pixel 9 Pro Fold को भारत में लॉन्च किया जाएगा। गूगल इंडिया की ओर से इस डिवाइस को लेकर पोस्ट किया गया है।

कहां देख सकेंगे Made by Google इवेंट

गूगल के इस इवेंट को गूगल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा। आपकी सहूलियत के लिए इस आर्टिकल में गूगल इवेंट का लिंक भी दिया गया है। आप इस लिंक पर क्लिक कर सीधे इस इवेंट को तय समय पर लाइव देख सकते हैं।

इवेंट के बाद होगी आफ्टर पार्टी

गूगल ने जानकारी दी है कि इस इवेंट के बाद कंपनी की ओर से आफ्टर पार्टी रखी गई है। इस पार्टी को भी कंपनी की ओर से लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Google 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold स्मार्टफोन की Flipkart पर हुई लिस्टिंग, 14 अगस्त को होंगे लॉन्च