Move to Jagran APP

टॉप क्लास डिजाइन और कलर ऑप्शन के साथ आएंगे Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन, जानें कब लॉन्च होगी सीरीज

गूगल अगले महीने अपने प्लैगशिप सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन- Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro शामिल है। बता दें कि इस बार कंपनी अपने प्रो मॉडल को भी भारत में लॉन्च करने वाली है। फिलहाल कंपनी ने अपने इस डिवाइस के डिजाइन को पेश किया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Fri, 08 Sep 2023 09:37 AM (IST)Updated: Fri, 08 Sep 2023 09:37 AM (IST)
टॉप क्लास डिजाइन और कलर ऑप्शन के साथ आएंगे Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। जानी मानी टेक कंपनी गूगल ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च की घोषणा कर दी है। इस सीरीज में Pixel 8 और Pixel 8 Pro को शामिल किया गया है। Google इन डिवाइस को 4 अक्टूबर को भारत सहित अन्य बाजारों में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के डिजाइन को टीज कर दिया है। Google ने इस इवेंट में लॉन्च होने अन्य डिवाइसों के बारे में भी संकेत दिए है। इनमें नई स्मार्टवॉच और ईयरफोन शामिल हैं, जो Pixel Watch 2 और नए Pixel बड्स प्रो हो सकते हैं। कंपनी ने स्मार्टवॉच और ईयरफोन के साथ-साथ अपनी Pixel 8 सीरीज के लिए प्री-ऑर्डर बिक्री की तारीख की भी घोषणा की है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Pixel 8 सीरीज की डिजाइन

लॉन्च इवेंट से कुछ हफ्ते पहले ही Google ने उन प्रोडक्ट को टीज किया है, जो 4 अक्टूबर को होने वाले इवेंट में लॉन्च किए जाएंगे। जैसा कि हम बता चुके है कंपनी Pixel 8 सीरीज के अलावा एक स्मार्टवॉच और इयरफोन को लॉन्च कर सकती है।

टीजर वीडियो में सामने आई डिजाइन

  • मेड बाय गूगल ने एक अन्य टीजर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कंपनी ने अपने अपकमिंग Pixel 8 सीरीज के ऑफिशियल डिजाइन को टीज किया है। जब आप कंपनी के टीजर को देखेंगे तो इसमें आपको Pixel 8 में डुअल कैमरा रियर यूनिट दिखाई देता है।

यह भी पढ़ें - Google Pixel 8 Series: स्मार्टफोन लॉन्च टाइमलाइन, प्री-ऑर्डर से लेकर फीचर्स तक, यहां जानें सारी डिटेल्स

  • वहीं अगर Pixel 8 Pro की बात करें तो इसको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ टीज किया गया है। वीडियो से यह पता चला है कि Pixel 8 Pro पोर्सिलेन व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। दूसरी ओर Pixel 8 को गुलाबी कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

Google की Pixel 8 सीरीज के साथ लॉन्च हो सकता है Android 14

  • टीज किए गए वीडियो में, कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि दोनों स्मार्टफोन Pixel 8 और Pixel 8 Pro के लिए प्री-ऑर्डर 4 अक्टूबर से ही शुरू होगा।
  • लॉन्च इवेंट 4 अक्टूबर को शाम 7.30 बजे शुरू होने वाला है। कंपनी ने अभी तक Pixel 8 सीरीज के स्मार्टफोन और अन्य डिवाइसों की सेल डेट का खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें - Android 14: Pixel 8 के साथ ही रिलीज हो रहा है लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट, Google ने दी नई जानकारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.