Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GTA 6 trailer launched: गेम के ट्रेलर में दिखे नए कैरेक्टर और गेमप्ले की झलक; जानें कब होगा रिलीज

Grand Theft Auto 6 यानी GTA 6 का ट्रेलर कंपनी ने तय समय से पहले रिलीज कर दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कंपनी का ट्रेलर लीक हो जाने के बाद कंपनी ऑफिशियल हैंडल पर अपकमिंग वीडियो गेम का ट्रेलर रिलीज (GTA 6 trailer launched) कर दिया है। गेमर्स इसका लंब समय से इंतजार कर रहे थे। यहां हम आपको ट्रेलर के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

By Subhash GariyaEdited By: Subhash GariyaUpdated: Tue, 05 Dec 2023 08:57 AM (IST)
Hero Image
Grand Theft Auto 6 का ट्रेलर रिलीज हुआ।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Rockstar Games ने आखिरकार Grand Theft Auto 6 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस अपकमिंग गेम के ट्रेलर का काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। रॉकस्टार गेम्स ने ट्रेलर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में Twitter) के साथ YouTube में भी पेश किया है।

दो घंटे में लाखों व्यूज

Grand Theft Auto 6 गेम के प्रति लोगों के क्रेज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सिर्फ दो घंटे में 11 मिलियन व्यूज हो चुके हैं।

GTA 6 का ट्रेलर

GTA 6 ट्रेलर से गेम को लेकर आई कई लीक रिपोर्ट्स कंफर्म होते हैं। Rockstar Games ने बताया कि यह गेम साल 2025 तक PlayStation 5 और Xbox Series X और Series S पर उपलब्ध हो जाएगा। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल यह नहीं बताया कि यह गेम कंप्यूजर यूजर्स के लिए कब तक उपलब्ध होगा।

GTA 6 का ट्रेलर लीक होने की खबर को कंफर्म करते हुए Rockstar Games ने अपन ऑफिशियल X प्लेटफॉर्म पर लिखा, “हमारा ट्रेलर लीक हो चुका है। ऐसे में प्लीज असली ट्रेलर आप YouTube पर देखें।"

यह भी पढ़ें : BGMI 2.9 Update में प्लेयर्स को मिला बहुत कुछ खास, चेक करें अपडेट की पूरी डिटेल

TikTok पर हुआ लीक

GTA 6 के गेम प्ले का वीडियो TikTok पर वायरल है। इस वीडियो में रॉकस्टार गेम्स के अपकमिंग जीटीए 6 के गेम प्ले और मैप देखने को मिल रहे हैं।

GTA 6 ट्रेलर में क्या दिखा

GTA 6 के ट्रेलर में सीरीज की पहली नायिका, लूसिया का इंट्रोडक्शन दिया, जो ट्रेलर की शुरुआत में एक जेल में दिखाई देती हैं। बाद में लूसिया अपने पार्टनर के साथ प्रेमी वाइस सिटी में बोनी और क्लाइड में डकैती करते नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें : Google Messages में मैसेजिंग का बदल जाएगा अंदाज, 1 बिलियन यूजर पूरे होने पर गूगल ने पेश किए 7 धमाकेदार फीचर्स