Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Airtel के इन प्रीपेड प्लान में उठाइए धुआंधार फ्री 5G स्पीड का मजा, नहीं खर्च करना होगा एक भी रुपया

Airtel 5G Prepaid Plans अगर आप एयरटेल का 5G सिम इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपके लिए हम कुछ प्लान लेकर आए हैं। इन प्रीपेड प्लान में यूजर को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट का एक्सेस मिलता है। आइये एक नजर डालते हैं इन प्रीपेड प्लांस पर। (फोटो जागरण )

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Thu, 27 Apr 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
Here are all the details of the Airtel 5G prepaid plans comes with Unlimited 5G Speed

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान्स के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा देना शुरू कर दिया है। पिछले महीने (मार्च) एयरटेल ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर लॉन्च किया, जो 239 रुपये और उससे अधिक के डेटा प्लान पर लागू है। ये ऑफर अभी लाइव हो चुका है और प्लान लिस्टिंग में शामिल है।

अभी तक इन प्लान्स के यूजर्स को एयरटेल थैंक्स ऐप से जाकर 5G डेटा क्लेम करना पड़ता था। लेकिन अब इसकी जरूरत नहीं है। अगर आप फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा लेना चाहते हैं तो आप एयरटेल के निचे दिए गए प्लान्स को चेक कर सकते हैं। बता दें, Airtel 5G देश भर के 500 से अधिक शहरों में उपलब्ध है।

एयरटेल का 239 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल का 239 रुपये का प्रीपेड प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी, 1GB 4G डेटा/दिन, अनलिमिटेड 5G डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS/दिन के साथ-साथ WynkMusic का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यून्स के साथ आता है।

एयरटेल का 265 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल का 265 रुपये का प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 1GB प्रति दिन डेटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन जैसे लाभों के साथ आता है। यह प्लान एक्सस्ट्रीम चैनल का फ्री सब्सक्रिप्शन, अपोलो सर्कल की 3 महीने की सब्सक्रिप्शन, फास्टैग रिचार्ज पर कैशबैक के साथ-साथ फ्री हैलो ट्यून्स के साथ भी आती है।

एयरटेल का 296 रुपये वाला प्लान

प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा और कॉलिंग के साथ आता है। इसके साथ, इसमें प्रति दिन 100 एसएमएस, 25 जीबी 4जी डेटा और एयरटेल एक्सस्ट्रीम, हैलो ट्यून आदि तक पहुंच शामिल है।

एयरटेल का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Airtel Rs 299 का प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में प्रति दिन 1.5GB 5G डेटा, अनलिमिटेड 5G डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 SMS और Xstream चैनल तक पहुंच, अपोलो सर्कल के लिए 3 महीने की सब्सक्रिप्शन, FASTag रिचार्ज पर कैशबैक, जैसे साथ ही मुफ्त हैलो ट्यून्स मिलता है।

एयरटेल का 319 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

यह प्लान 1 महीने की वैलिडिटी, प्रति दिन 100 एसएमएस, अनलिमिटेड 5 जी डेटा, 1.5 जीबी प्रति दिन 4 जी डेटा और किसी भी एक्सस्ट्रीम चैनल तक फ्री पहुंच, अपोलो सर्कल के लिए 3 महीने की सब्सक्रिप्शन, फास्टैग रिचार्ज पर कैशबैक, साथ ही फ्री हैलो के साथ आती है।

एयरटेल का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

359 रुपये के एयरटेल प्रीपेड प्लान में 2 जीबी डेटा/दिन, 100 एसएमएस/दिन, अनलिमिटेड कॉल और ओटीटी लाभ जैसे लाभ के साथ 1 महीने की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा, एक्सस्ट्रीम चैनल पर 28 दिनों की फ्री सब्सक्रिप्शन, अपोलो के लिए 3 महीने की सब्सक्रिप्शन सर्किल, FASTag रिचार्ज पर कैशबैक, साथ ही फ्री हेलो ट्यून्स का लाभ मिलता है।