Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

23 नवंबर को लॉन्च होंगी Oppo और Honor की ये सीरीज, यहां जानें सारी जरूरी डिटेल

नई रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि Oppo और Honor अपने कस्टमर्स के लिए नई सीरीज लॉन्च करने के लिए तैयार है। जहां Oppo 11 सीरीज को लॉन्च करेगा। वहीं ऑनर अपनी नई Honor 100 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। आज हम आपको इन डिवाइस से जुड़ी सभी जरूरी और अहम जानकारियों के बारे में बताएंगे। आइये इनके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Sat, 11 Nov 2023 06:40 PM (IST)
Hero Image
Oppo और Honor की ये सीरीज 23 नंवबर को होंगी लॉन्च

टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली। Oppo और Honor ने अपने लेटेस्ट फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल में आई नई रिपोर्ट में पता चला है कि ये दोनों कंपनियां अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo अपनी लेटेस्ट Oppo 11 सीरीज को लॉन्च करने के लिए तैयार है , जो Oppo 10 सीरीज का सक्सेसर है।

वहीं ऑनर अपने नई फ्लैगशिप Honor 100 सीरीज लॉन्च करने वाला है ,जो Honor 90 सीरीज की सक्सेसर होगी। हालांकि दोनों कंपनियों ने डिवाइस के लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि इन डिवाइस को 23 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है। फ्लैगशिप होने के नाते दोनों ही सीरीज में आपको प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

ऑनर सीरीज में Honor 100 और Honor 100 Pro स्मार्टफोन शामिल है। जानकारी मिली है कि इन डिवाइस में 1.5K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है।

Oppo 11 सीरीज

  • मीडिया रिपोर्ट में पता चला है कि Oppo की लेटेस्ट सीरीज 23 नवंबर को चीन में लॉन्च होगी।
  • इस सीरीज में आपको दो डिवाइस दिए जाएंगे, जिसमें Oppo Reno 11, Oppo Reno 11 Pro और Oppo Reno 11 Pro+ शामिल हो सकते हैं।
  • फीचर्स की बात करें तो इस सीरीज में आपको कर्व्ड डिस्प्ले, पेरिस्कोप टेलीफोटो और मैक्रो कैमरे के साथ ग्लास बैक पैनल डिजाइन मिल सकता है।
  • कीमत की बात करें तो अभी इसकी कीमतों को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें -बंपर दिवाली ऑफरः iPhone 14, Pixel 7a जैसे प्रीमियम फोन पर मिल रहा है हजारों का डिस्काउंट, यहां जानें सारी डिटेल

Honor 100 सीरीज

  • इसके अलावा Honor भी इसी दिन अपने कस्टमर्स के लिए अपनी लेटेस्ट Honor 100 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है।
  • नई रिपोर्ट में पता चला है कि 23 नवंबर को ऑनर 100 और ऑनर 100 प्रो के लिए एक लॉन्च इवेंट को सुबह 11:00 बजे लॉन्च किया जा सकता है।
  • फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और डुअल फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगी।

यह भी पढ़ें - BSNL के इस फाइबर प्लान में मिलता है 100 Mbps सुपर फास्ट इंटरनेट, मिलेगा 4 से ज्यादा OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन