Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honor 100 Series: इस दिन लॉन्च होगा ऑनर की प्रीमियम फोन, यहां जानें सारी डिटेल्स

Honor ने अपने कस्टमर्स के लिए नया डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी में है जिसे 23 नवंबर को लॉन्च किया जाना है। कंपनी ने चीनी सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन- Honor 100 और Honor 100 Pro को शामिल किया गया है। बता दें कि इस डिवाइस में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर होगा। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Thu, 16 Nov 2023 03:45 AM (IST)
Hero Image
Honor 100 Series इस दिन लॉन्च होंगे फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। जानी मानी चीनी कंपनी ऑनर ने अपनी नई सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। पहले इस सीरीज के लॉन्च को लेकर कुछ खबरे सामने आई थी। फिलहाल कंपनी ने अपनी नई सीरीज की लॉन्च डेट की जानकारी दे दी है।

हाल ही में कंपनी ने Magic 6 सीरीज को लॉन्च किया है, अब कंपनी अपने प्रीमियम फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

  • ऑनर ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो (Weibo) पर इस बात की जानकारी दी है कि कंपनी 23 नंवबर को अपनी नई सीरीज Honor 10 Series को लॉन्च करने की तैयारी में है।
  • इस सीरीज में दो स्मार्टफोन- Honor 100 और Honor 100 Pro शामिल है। बता दें कि अपकमिंग सीरीज honor 90 लाइनअप का सक्सेसर है।
  • इसके बारे में कंपनी ने एक वीडियो और कुछ फोटो शेयर की है। हालांकि कंपनी ने किसी भी जानकारी को शेयर नहीं किया है, लेकिन इसके कुछ फीचर्स ऑनलाइन सामने आए।

यह भी पढ़ें - ट्राई के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी, नंबर बंद करने की दे रहे हैं धमकी, यहां जानें सारी डिटेल

Honor 100 series के संभावित फीचर्स

  • इस सीरीज के सभी डिवाइस में क्वॉड कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वॉलक्वॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिल सकता है।
  • कैमरा की बात करें तो इसमें दो फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा इन डिवाइस में अल्ट्रा वाइट कैमरा है।
  • इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसमें आपको 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग मिलती है।

यह भी पढ़ें- सरकार ने इन यूजर्स को दी चेतावनी, कहा- तुरंत कर लें ये काम वरना पड़ सकता है पछताना, यहां जानें सारी डिटेल्स