Move to Jagran APP

Honor 200 5G Series भारत में जल्द हो रही लॉन्च, सिनेमैटिक फोटोग्राफी को लेकर खास होंगे नए Smartphone

ऑनर अपने ग्राहकों के लिए एक नई स्मार्टफोन सीरीज को लाने जा रहा है। कंपनी भारतीय ग्राहकों के लिए Honor 200 5G Series लॉन्च कर रही है। इस सीरीज को लेकर कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर एक लैंडिंग पेज लाइव कर दिया है। कंपनी की इस अपकमिंग सीरीज में दो नए स्मार्टफोन Honor 200 और Honor 200 Pro लाए जा सकते हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Mon, 01 Jul 2024 05:10 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 05:10 PM (IST)
Honor 200 5G Series भारत में होगी अब लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Honor अपने भारतीय ग्राहकों के लिए बहुत जल्द नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी भारत में Honor 200 5G Series को लॉन्च कर रही है।

इस सीरीज को लेकर लेटेस्ट अपडेट ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन के जरिए सामने आया है।

कंपनी ने अमेजन पर एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज के साथ Honor 200 5G Series को लाए जाने की जानकारी कंफर्फ की है। यह पेज आज ही लाइव हुआ है।

किन खूबियों के साथ आ रही नई स्मार्टफोन सीरीज

कैमरा

Honor 200 5G Series को लेकर कंपनी ने अभी तक कुछ ज्यादा जानकारियां उपलब्ध नहीं करवाई हैं। हालांकि, कंपनी ने यह हिंट जरूर दिया है कि नई सीरीज के फोन फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए खास होने वाले हैं।

कंपनी का दावा है कि इस सीरीज के नए फोन के साथ यूजर्स बेहतरीन सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। इसी के साथ फोन से पोर्ट्रेट फोटो क्लिक करने को लेकर भी बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा।

ये भी पढ़ेंः Honor Magic V Flip: क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, पावरफुल चिपसेट से है लैस

डिस्प्ले

इस लैंडिंग पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक, फोन कटिंग एज डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ लाया जा रहा है।

इस टेक्नोलॉजी के साथ यूजर्स को फोन के डिस्प्ले के साथ एक आरामदायक एक्सपीरियंस मिलेगा। कंपनी का दावा है कि नए फोन के साथ पिक्चर की क्लैरिटी को लेकर भी किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

Honor 200 5G Series में लॉन्च होंगे दो फोन

Honor 200 5G Series में कंपनी दो नए फोन Honor 200 और Honor 200 Pro लॉन्च कर सकती है। बता दें, इन दोनों ही फोन को यूके में पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है।

हालांकि, भारत में लॉन्च को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ेंः Honor 200 Series Launch: ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुए ऑनर के ये फोन, परफॉर्मेंस और स्टाइल में खास हैं डिवाइस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.