Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

100W फास्ट चार्जिंग और 5,200mAh की बैटरी के साथ जल्द आएगी Honor की ये सीरीज, कंपनी ने बताई लॉन्च की डेट

Honor ने अपने कस्टमर्स को लिए एक नई स्मार्टफोन सीरीज लाने की तैयारी कर ली है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अपनी Honor 200 सीरीज की लॉन्च की डेट भी शेयर कर दी है। ऑनर 27 मई को अपनी इस सीरीज के दोनों डिवाइस को लॉन्च कर देगा। बता दें कि इस डिवाइस को चीन में पेश किया जा रहा है।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Fri, 17 May 2024 02:52 PM (IST)
Hero Image
Honor 200 सीरीज जल्द चीन में होगी लॉन्च( प्रतिकात्मक फोटो)

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नई स्मार्टफोन सीरीज लाने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने फिलहाल इस सीरीज की लॉन्च डेट शेयर कर दी है। कंपनी ने बताया कि इस सीरीज को 27 मई को लॉन्च किया जाएगा। इस लिस्ट में ऑनर 200 और ऑनर 200 प्रो शामिल है।

इसके अलावा ऑनर की वेबसाइट पर अब फोन के प्री-ऑर्डर भी शुरू हो गए हैं, जिससे उनके डिजाइन और कलर ऑप्शन को भी दिखाया गया है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

मिलेंगे कई कलर ऑप्शन

  • कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर फोन के कलर ऑप्शन को शेयर कर दिया है। दोनों मॉडल चार कलर ऑप्शन- Black, Pink, White और Blue में उपलब्ध है।
  • हॉनर ने अभी तक किसी भी फोन के स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि नहीं की है। इसका मतलब है कि लॉन्च वाले दिन यानी 27 मई को ही इवेंट के दौरान इसके फीचर्स की जानकारी देगा।

यह भी पढ़ें - 1 घंटे लगातार डाउन रहा Apple iMessage, इस देश के यूजर्स को हुई परेशानी

Honor 200 के संभावित फीचर्स

  • ये दोनों फोन डिजाइन में एक दूसरे से काफी अलग हैं। ऑनर 200 में फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए एक पंच-होल कटआउट मिलता है, जबकि प्रो वर्जन में एक गोली(pill) के आकार का नॉच दिया गया है, जिसमें डुअल सेल्फी कैमरे होने की बात सामने आई है।
  • कई रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों फोन में OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) और f/1.9 अपर्चर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है।
  • इसके अलावा इसमें 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,200mAh की बैटरी भी दी गई है।

यह भी पढ़ें -POCO के इस फोन को मिला HyperOS अपडेट, नए फीचर्स के साथ बदलेगा फोन चलाने का अंदाज