Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honor 90: प्रीमियम डिजाइन और 200MP कैमरा के साथ इंडिया में लॉन्च होगा हॉनर का नया फोन, मिलेगी 12GB रैम

Honor 90 India Launch लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो Honor 90 इंडिया लॉन्च इवेंट सितंबर में आयोजित किया जाएगा। फिलहाल फोन की लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं हुई है। हॉनर को माधव शेठ के रूप में नया भारत सीईओ मिलने की काफी चर्चा है जो पहले रियलमी इंडिया के वीपी थे। रिपोर्ट की माने तो यह क्वाड-कर्व्ड डिज़ाइन के साथ एमरल्ड ग्रीन कलरवे में उपलब्ध हो सकता है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Mon, 24 Jul 2023 10:00 PM (IST)
Hero Image
Honor 90 is set to launch in India in the coming weeks know price specification features

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हॉनर 90 को इस साल की शुरुआत में ग्लोबल बाजारों में लॉन्च किया गया था और जल्द ही भारत में इसकी शुरुआत होने वाली है। ऑनर ने अभी तक आधिकारिक तौर पर देश में हैंडसेट लाने की किसी योजना की घोषणा नहीं की है।

इसमें ग्लोबल वैरिएंट के समान फीचर्स होने की उम्मीद है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच OLED डिस्प्ले है। यह स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट से लैस है। आइए आपको लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन के बारे में और डिटेल से बताते हैं।

Honor 90 जल्द करेगा इंडिया में एंट्री

लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो Honor 90 इंडिया लॉन्च इवेंट सितंबर में आयोजित किया जाएगा। फिलहाल फोन की लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं हुई है। हॉनर को माधव शेठ के रूप में नया भारत सीईओ मिलने की काफी चर्चा है, जो पहले रियलमी इंडिया के वीपी थे। रिपोर्ट की माने तो यह क्वाड-कर्व्ड डिज़ाइन के साथ एमरल्ड ग्रीन कलरवे में उपलब्ध हो सकता है।

Honor 90 की स्पेसिफिकेशन

हॉनर 90 का ग्लोबल वर्जन एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसमें 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है।

Honor 90 के फीचर्स

स्मार्टफोन में 6.7 इंच फुल एचडी+ (1,200 x 2,664 पिक्सल) क्वाड-कर्व्ड OLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz, 1,600 निट्स पीक ब्राइटनेस और 3,840Hz पल्स-विड्थ मॉड्यूलेशन (PWM) डिमिंग है। फोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट देखने को मिलता है।

स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12GB रैम और 512GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ग्लोबल वेरिएंट एमराल्ड ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और डायमंड सिल्वर रंग विकल्पों में उपलब्ध है।