Move to Jagran APP

Honor Magic 7 सीरीज का लॉन्च कन्फर्म! क्वालकॉम के नए चिपसेट और AI फीचर्स के साथ होगी एंट्री

हॉनर मैजिक 7 सीरीज 30 अक्टूबर को चाइनीज बाजार में लॉन्च होगी। इसमें स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट एआई फीचर्स 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50MP प्राइमरी कैमरा होगा। फोन में 5600 mAh बैटरी और अल्ट्रासॉनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। लॉन्च से पहले इसके स्पेक्स की डिटेल सामने आ चुकी है। यह फोन ऑनर मैजिक 6 के सक्सेसर के रूप में आ रहा है।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Mon, 14 Oct 2024 02:45 PM (IST)
Hero Image
Honor Magic 7 सीरीज की जल्द होने वाली है एंट्री

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Honor Magic 7 सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। इसे 30 अक्टूबर को चाइनीज बाजार में लाया जा रहा है। लाइनअप में क्वालकॉम के फ्लैगशिप चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। जो कि Snapdragon 8 Elite होगा। यह ऑनर का पहला फोन होगा जो लेटेस्ट चिपसेट के साथ आ रहा है।इसके साथ ही शाओमी 15 और वनप्लस 13 भी आ इसी चिपसेट के साथ आ रहे हैं।

कंपनी नया फोन लाने के साथ ही ऑनर मैजिकओएस 9.0 जीरो को भी लेकर आ रही है। हाल ही में अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफकेशन्स की डिटेल सामने आई है। इसमें प्रीमियम डिजाइन और अच्छे हार्डवेयर स्पेक्स मिलेंगे। फोन में AI फीचर्स की पेशकश की जाएगी।

Honor Magic 7 सीरीज लॉन्च डेट

इसका एक टीजर पोस्टर आया है। जिसमें एक टैगलाइन दी गई है, जो कि “Witness the Magic of AI’ है। इसका मतलब है कि एआई के जादू का गवाह बनें। मतलब साफ है कंपनी इस फोन में अच्छे-खासे एआई फीचर्स को शामिल करने वाली है। जैसा कि बताया इसमें क्वालकॉम का Snapdragon 8 Elite चिपसेट होगा। जिसे 21 अक्टूबर से 23 अक्टूबर के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

फ्लैगशिप फोन में सिक्योरिटी के लिए अल्ट्रासॉनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसमें 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 80W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इसमें थिन बेजल्स के साथ माइक्रो कर्व्ड डिस्प्ले दी जाएगी।

इसमें मेन कैमरा और पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर को पिछले मॉडल की तरह ही बरकरार रखा जा सकता है। हालांकि प्राइमरी सेंसर OmniVision OVH9000 की बजाय OV50H होगा। इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और 180MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर मिल सकता है। इसमें पावर के लिए 5,600 mAh बैटरी मिलने की उम्मीद है। कंपनी फोन को कई अपग्रेड फीचर्स के साथ लेकर आ रही है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S25 Ultra में होगी 5500 mAh की बैटरी, AI खूबियों के साथ कब होगा लॉन्च

HONOR Magic 6

ऑनर ने जनवरी की शुरुआत में चाइनीज मार्केट में HONOR Magic 6 सीरीज को लॉन्च किया था। इसमें दो मॉडल लाए गए थे जो कि HONOR Magic 6 और HONOR Magic 6 प्रो हैं। इनमें 50MP सेल्फी कैमरा और 5,600 mAh बैटरी जैसी खूबियां दी जाती हैं। मैजिक 6 प्रो में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया गया है। इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की लॉन्च के वक्त कीमत 5,999 युआन (67,995 रुपये) थी। जबकि 16GB RAM + 1TB वेरिएंट को 6,699 युआन में लाया गया था।

यह भी पढ़ें- BSNL का किफायती प्लान, सिर्फ 7 रुपये प्रतिदिन में डेली 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा