Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honor Magic Vs2 और Watch 4 Pro की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, 16GB रैम के साथ मिलेगा 50MP का कैमरा

Honor Magic Vs2 and Honor Watch 4 Pro Launch Date हॉनर द्वारा शेयर किए गए एक वीबो पोस्ट के अनुसार Honor Magic Vs2 और हॉनर वॉच 4 प्रो 12 अक्टूबर को चीन में लॉन्च होंगे। लिस्टिंग से पता चला है कि आगामी फोल्डेबल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर और 16 जीबी रैम होगी। Honor Magic Vs2 में 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा होगा।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Mon, 09 Oct 2023 02:05 PM (IST)
Hero Image
Honor Magic Vs2 में 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा होगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Honor Magic Vs2 फोल्डेबल फोन को हाल ही में चीन की 3सी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किए जाने की खबर आई थी। हॉनर ने अब Honor Magic Vs2 की लॉन्च डेट की घोषणा की है। कंपनी ने उसी दिन Honor Watch 4 Pro की रिलीज की भी पुष्टि की है।

इसे बहुत जल्द इंडियन मार्केट में पेश किया जा सकता है। हॉनर द्वारा शेयर किए गए एक वीबो पोस्ट के अनुसार , Honor Magic Vs2 और हॉनर वॉच 4 प्रो 12 अक्टूबर को चीन में लॉन्च होंगे। आइए आपको इन दोनों के फीचर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Honor Magic Vs2 की स्पेसिफिकेशन

लॉन्च की घोषणा से पुष्टि होती है कि मैजिक Vs2 पहले फोन की तुलना में पतला और हल्का होगा। लिस्टिंग से पता चला है कि आगामी फोल्डेबल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर और 16 जीबी रैम होगी। यह सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्टिंग में क्रमशः 1648 और 4201 स्कोर करने में सफल रहा। 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट की एक अन्य लिस्टिंग से पता चलता है कि इसमें 66W वायर्ड फास्ट चार्जिंग होगी।

ये भी पढ़ें: बंपर डिस्काउंट में मिल रहा 12GB Ram वाला फोन, देश का सबसे सस्ता 5G Smartphone का दाम 9 हजार से भी हुआ कम

हॉनर द्वारा शेयर की गई टीजर इमेज से पता चलता है कि Honor Magic Vs2 में 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा होगा। फोन में अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ सेकेंडरी 50MP सेंसर और 8MP 3x टेलीफोटो कैमरा भी हो सकता है। कंपनी का दावा है कि मैजिक Vs 2 पिछले मॉडल की तुलना में पतला और हल्का होगा।

Honor Watch 4 Pro की खूबियां

जहां तक ​​हॉनर वॉच 4 प्रो की बात है, तो आगामी स्मार्टवॉच के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। यह वॉच 4 का प्रो वेरिएंट होगा जो कुछ महीने पहले चीन में लॉन्च था। प्रो मॉडल को स्क्वायर डायल के साथ दिखाया गया है लेकिन वॉच 4 में चौकोर डायल है।

हॉनर वॉच 4 को 340PPI पिक्सल के साथ 1.75-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। उन लोगों के लिए 300 से अधिक वॉच फेस उपलब्ध हैं जो अपनी स्मार्टवॉच के लुक को कस्टमाइज करना पसंद करते हैं। इसमें 451mAh की बैटरी और 4GB की ऑनबोर्ड स्टोरी है। साइड में 5ATM रेजिस्टेंस और एक फिजिकल बटन है।