Move to Jagran APP

Honor V Purse: मार्केट में धूम मचाने आ रहा नया फोल्डेबल फोन, पर्स की तरह हाथ में हो जाएगा फिट

HONOR V Purse Concept Smartphone IFA इवेंट में HONOR ने आगामी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने PSAV ग्लोबल और HONORTech के माध्यम से HONOR 90 5G स्मार्टफोन की शुरुआत करके भारतीय बाजार में वापसी की है। अब कंपनी बहुत जल्द वी पर्स स्मार्टफोन पेश करने वाली है। आगामी डिवाइस एक मिड-रेंज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट से लैस होगा।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Sat, 16 Sep 2023 02:04 PM (IST)Updated: Sat, 16 Sep 2023 02:04 PM (IST)
यह स्मार्टफोन 19 सितंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अमेरिकी सरकार द्वारा Huawei स्मार्टफोन पर लगाए गए प्रतिबंध के कारण Huawei ने HONOR को बेच दिया। Huawei और HONOR ग्लोबल मार्केट में वापसी की प्लानिंग कर रहे हैं। HONOR ने हाल ही में बर्लिन में IFA 2023 इवेंट में HONOR V पर्स कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन पेश किया था। कंपनी ने बाद में घोषणा की कि यह स्मार्टफोन 19 सितंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा।

IFA इवेंट में HONOR ने आगामी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने PSAV ग्लोबल और HONORTech के माध्यम से HONOR 90 5G स्मार्टफोन की शुरुआत करके भारतीय बाजार में वापसी की है। अब कंपनी बहुत जल्द वी पर्स स्मार्टफोन पेश करने वाली है। आइए आपको इस खबर के बारे में डिटेल से बताते हैं।

HONOR V Purse की स्पेसिफिकेशन

नई रिपोर्ट की माने तो HONOR V पर्स स्मार्टफोन में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला एक बड़ा AMOLED डिस्प्ले होगा। डिस्प्ले का रिज़ॉल्यूशन 2348 × 2016 पिक्सल होगा। आगामी डिवाइस एक मिड-रेंज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट से लैस होगा, जो TSMC की 6nm प्रोसेस पर बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: फ्रांस द्वारा iPhone 12 पर बैन के बाद Apple ने उठाया बड़ा कदम, जल्द जारी करेगा नया अपडेट

HONOR का पहला क्लैमशेल स्मार्टफोन कम मोटाई के साथ नए रिकॉर्ड बनाएगा। HONOR आगामी V पर्स स्मार्टफोन को 35W फास्ट चार्जिंग से भी लैस करेगा।

HONOR V Purse की खूबियां

IFA 2023 इवेंट में शोकेस ने पुष्टि की कि आगामी डिवाइस में पट्टियों और चेन के साथ बाहर की ओर मुड़ने वाला एक रैपराउंड डिस्प्ले होगा। कंपनी का दावा है कि फोल्ड होने पर आने वाली डिवाइस की मोटाई 9mm होगी, जो कि HONOR मैजिक V2 फोल्डेबल स्मार्टफोन से भी पतला है।

ये भी पढ़ें:इन 9 टिप्स को फॉलो कर सिक्योर रख सकेंगे स्मार्टफोन का डेटा, हैकर्स चाह कर भी नहीं कर पाएगा गलत इस्तेमाल

कंपनी का दावा है कि ये कस्टमाइजेबल ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले किसी भी आउटफिट से मेल खा सकते हैं। HONOR स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरे के साथ रिंग एलईडी फ्लैशलाइट से लैस करेगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.