Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honor X9b के स्पेसिफिकेशन की डिटेल हुई कन्फर्म, 15 फरवरी होगा लॉन्च; जानिए डिटेल

Honor X9b के लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशन की डिटेल सामने आई है। इस फोन को 15 फरवरी 2024 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसे अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। इसमें Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर और पावर के लिए बड़ी बैटरी मिलेगी। इसके अलावा इसमें कई और खूबियां दी जाएंगी। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 06 Feb 2024 09:30 PM (IST)
Hero Image
Honor X9b 15 फरवरी को लॉन्च होने वाला है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Honor इन दिनों एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इसको भारतीय मार्कट में 15 फरवरी 2024 को लॉन्च किया जाएगा। लंबे समय से इसके स्पेक्स को लेकर अपडेट आ रहे थे। हालांकि अब आगामी फोन के फीचर्स की डिटेल आधिकारिक तौर पर कन्फर्म हो चुकी है। ऑनर ने बैटरी सहित कई डिटेल साझा की हैं। आइए इनके बारे में जान लेते हैं।

स्पेसिफिकेशन आए सामने

आगामी Honor X9b स्मार्टफोन में कर्व्ड 1.5K रेजोल्यूशन सपोर्ट वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसमें लो ब्लू लाइट डिस्प्ले,फाइव फोल्ड आई प्रोटेक्शन देखने को मिलेगा। बैक पैनल पर सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा।

फोन में परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा। जिसको 8GB और 12GB रैम ऑप्शन मिलेगा। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएंगे। जिसे माइक्रो एसएसडी कार्ड के जरिये 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। 

इसमें MagicOS 7.2 पर आधारित एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा।

आगामी फोन में 5,800mAh की बैटरी यूनिट का इस्तेमाल किया जाएगा। ये बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

ऑनर का कहना है कि X9b को DXOMARK से गोल्ड लेबल मान्यता प्राप्त हुई है। इसमें 3 साल का एंटी-एजिंग प्रदर्शन है और यह 1,000 चार्ज साइकल के बाद भी 80 प्रतिशत मूल क्षमता बनाए रखता है।

लॉन्च और कीमत

जैसा कि पहले बताया इस फोन को 15 फरवरी 2024 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसे अमेजन (Amazon) पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। उम्मीद है कि कंपनी इसे किफायती प्राइस रेंज में लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़ें- Smartphone Under 35000: पावरफुल परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स के साथ आते हैं ये फोन, iQOO और Redmi सहित शामिल ये नाम