Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये हैं बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत 5000 रुपये से कम

Best Bluetooth Speaker फ्लिपकार्ट और अमेजन की स्वतंत्रता दिवस सेल जारी है। इस सेल में ब्लूटूथ स्पीकर को बिक्री के लिए पेश किया गया है जहां से ग्राहक सस्ते में ब्लूटूथ स्पीकर्स को खरीद पाएंगे। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार...

By Saurabh VermaEdited By: Updated: Wed, 10 Aug 2022 09:32 AM (IST)
Hero Image
Photo credit - Mivi Bluetooth Speaker File Photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ब्लूटूथ स्पीकर मौजूदा दौर में पार्टी का नया साथ बन गया है। ट्रैकिंग पर जाना हो या फिर रिमोट लोकेशन पर कोई पार्टी आयोजित करनी हो, तो ब्लूटूथ स्पीकर जरूरी हो जाता है। फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल में बेहद कम कीमत में ब्लूटूथ स्पीकर मौजूद हैं, जिनकी कीमत 5000 रुपये से कम है। आइए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से..

Elista ELS ST 8000 मिनी सिंगल टावर स्पीकर

  • कीमत - 4,990 रुपये 

ELS ST 8000 मिनी- सिंगल टावर स्पीकर में प्रीमियम मैट फिनिश दी गई है। इसकी कीमत 4990 रुपये है। यह 60 वाट के साउंड आउटपुट के साथ शानदार साउंड और बेस इफेक्ट देता है। स्‍पीकर ब्‍लूटूथ 5.1, एफएम, ऑक्‍स और यूएसबी के सपोर्ट के साथ आते हैं। यह कनेक्टिविटी के मामले में शानदार हैं। इसके अलावा, यूजर्स इन स्‍पीकर्स को तार वाले माइक से कनेक्‍ट करके अपनी आवाज में गा भी सकते हैं।

Mivi Octave 3

  • कीमत - 1,999 रुपये

Mivi Octave 3 भी इंग्रेस प्रोटेक्शन IPX7 के साथ आता है। ये बिल्कुल वाटरप्रूफ है। इसके अलावा आपको इसमें नई ब्लूटूथ 5.1 के साथ-साथ एक इमर्सिव संगीत अनुभव के लिए पारंपरिक औक्स केबल संसाधन के साथ डबल कनेक्टिविटी देखने भी मिलती है। माइक्रोएसडी पोर्ट उपयोगकर्ताओं को मेमोरी कार्ड से संगीत चलाने का ऑप्शन देता है।