Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BSNL 4G SIM Order: बीएसएनएल 4G सिम की होगी होम डिलीवरी, बड़ा आसान है ऑर्डर करना

BSNL का 4G नेटवर्क केरल और पूणे समेत देश के कई हिस्सों में लाइव हो चुका है। इन जगहों पर लोग हाई-स्पीड इंटरनेट का बेनिफिट ले रहे हैं। यही कारण है कि यूजर्स कम दाम में बेहतर नेटवर्क के लिए बीएसएनएल में स्विच कर रहे हैं। अगर आप भी BSNL 4G SIM खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Sat, 28 Sep 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
बीएसएनल की सिम घर बैठे कैसे करें ऑर्डर

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) इन दिनों सुर्खियों में है। कंपनी लगातार अपने 4G नेटवर्क के विस्तार पर काम कर रही है। बीएसएनएल अपने अफोर्डेबल प्लान के साथ जियो, एयरटेल और वोडाफोन को कड़ी टक्कर दे रहा है।

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने बीते दिनों अपने टैरिफ में बढ़ोत्तरी की थी, जिसके बाद से कई यूजर्स बीएसएनएल में स्विच कर रहे हैं। अगर आप BSNL 4G सिम खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप घर बैठे मगंवा सकते हैं।

BSNL 4G SIM कैसे करें ऑर्डर

BSNL का 4G नेटवर्क केरल और पूणे समेत देश के कई हिस्सों में लाइव हो चुका है। इन जगहों पर लोग हाई-स्पीड इंटरनेट का बेनिफिट ले रहे हैं। यही कारण है कि यूजर्स कम दाम में बेहतर नेटवर्क के लिए बीएसएनएल में स्विच कर रहे हैं। अगर आप भी बीएसएनएल की 4जी सिम ऑर्डर करना चाहते हैं तो LILO ऐप के जरिए ऑनलाइन मंगवा सकते हैं।

यह ऐप- एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। ऐप की मदद से यूजर्स न सिर्फ BSNL 4G SIM खरीद सकते हैं। बल्कि वे अपने नंबर को पोर्ट को सिम कार्ड की होम डिलिवरी कर सकते हैं।

वॉट्सऐप पर मिलेगी BSNL 4G SIM

अगर आप ऐप के जरिए बीएसएनल की सिम नहीं खरीदना चाहते तो वॉट्सऐप पर एक मैसेज के जरिए इसे ऑर्डर कर सकते हैं। BSNL की सिम ऑर्डर करने के लिए आपको वॉट्सऐप पर 8891767525 नंबर पर Hi लिखकर भी अपने लिए सिम ऑर्डर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: BSNL 5G: धमाके के लिए तैयार बीएसएनल, तेज रफ्तार इंटरनेट के साथ करेगी एयरटेल-जियो की छुट्टी?

BSNL 4G लगातार बढ़ रहा दायरा

BSNL को लेकर खबर है कि कंपनी टाटा के साथ मिलकर पूरे देश में अब तक 25 हजार से ज्यादा 4G टावर इंस्टॉल कर चुकी है। दोनों कंपनियां मिलकर देश में बीएसएनल के 4G नेटवर्क तैयार कर रही है। उम्मीद है कि सरकारी कंपनी कम दाम में फास्ट इंटरनेट ऑफर करेगी।

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स की मौज! आसान है 4G सिम एक्टिव करने का तरीका, फोन में चलेगा फास्ट इंटरनेट