Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India vs Australia T20 match: JioCinema ऐप एकदम से हुआ डाउन, 30- 40 मिनट तक लाइव मैच नहीं देख पाए यूजर्स; फिक्स हुआ Bug

Reliance Jio का स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म JioCinema देशभर के कुछ यूजर्स के लिए डाउन होता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि एकदम से लाइव स्ट्रीमिंग बंद होने बाद स्क्रीन पर एक संदेश दिखाई दे रहा है। इसमें लिखा गया है कि अपने ऐप को अपडेट करें(Update your App)। इसको लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Thu, 23 Nov 2023 08:47 PM (IST)
Hero Image
कई यूजर्स को Jiocinema Down की समस्या झेलनी पड़ रही है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Reliance Jio का स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म JioCinema देशभर के कुछ यूजर्स के लिए डाउन होता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि JioCinema आज से शुरू हुई भारत-ऑस्ट्रेलिया T20 सीरज का ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर है।

यूजर्स की शिकायत है कि इस ऐप्लिकेशन पर भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे के आसपास काफी व्यूअर्स आ गए और फिर उसके बाद लोगों को लाइव स्ट्रीमिंग दिखनी बंद हो गई।

JioCinema पर आ रही ये नॉटिफिकेशन

आपको बता दें कि एकदम से लाइव स्ट्रीमिंग बंद होने बाद स्क्रीन पर एक संदेश दिखाई दे रहा है। इसमें लिखा गया है कि अपने ऐप को अपडेट करें (Update your App)। इसको लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

X  पर लोगों ने किया पोस्ट 

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट X (पूर्व में Twitter) पर भी कई यूजर्स ने JioCinema पर भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच की लाइवस्ट्रीम एकदम से रुक जाने की शिकायत की है। इसके अलावा इंटरनेट आउटेज ट्रेक करने वाली वेबसाइट Downdetector ने कहा है कि जियोसिनेमा ऐप में कुछ इश्यू दिख रहा है। 

ठीक हुआ Bug

ताजा अपडेट ये है कि JioCinema पर लाइव स्ट्रीमिंग फिर से शुरू हो गई है। हालांकि, यूजर्स को लगभग 30-40 मिनट तक ये समस्या झेलनी पड़ी है। आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक 5.6 करोड़ से अधिक व्यूअर्स लाइव स्ट्रीमिंग देख रहे थे।