Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

108MP कैमरा के साथ इस दिन भारत में लॉन्च होगा Infinix का नया गेमिंग फोन, जबरदस्त फीचर और कीमत 20000 से कम

Infinix ने भारत में अपना नया गेमिंग फोन लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। कंपनी का दावा है कि ये फोन इस प्राइज रेंज का बेस्ट गेमिंग फोन है। बता दें कि इस फोन की कीमत 20000 रुपये से कम होगी। Infinix के इस फोन को 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च के साथ ही डिवाइस सेल के लिए उपलब्ध होगा। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 25 Jul 2023 09:09 PM (IST)
Hero Image
Infinix GT10 pro gaming phone price features and otter details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। बीते कुछ सालों में गेमिंग स्मार्टफोन का क्रेज काफी बढ़ गया है। पबजी और पोकेमॉन गो जैसे हाई वेरिएंट गेम्स को खेलने के लिए हमें हाई वेरिएंट फोन की भी जरूरत पड़ती है। ऐसे में ज्यादातर गेमिंग फोन महंगे होते हैं। लेकिन Infinix एक ऐसे स्मार्टफोन लाया है, जो 20000 रुपये से कम की कीमत में आपको टॉप क्लास एक्सपीरियंस का दावा करता है।

जी हां कंपनी का मानना है कि यह स्मार्टफोन इस प्राइस रेंज में आने वाला बेस्ट गेमिंग फोन है। फिलहाल फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस और लॉन्चिंग डेट सामने आई है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

कब लॉन्च होगा फोन

कंपनी ने अपने ट्विटर पोस्ट में इसकी जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन 3 अगस्त को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन का डिजाइन और लुक काफी जबरदस्त है, जो इसे यूनिक बनाता है। बता दें कि फोन की सेल भी 3अगस्त से ही शुरू होगी। कंपनी ने कुछ खास कस्टमर्स के लिए खास ऑफर भी दिए है, जिसके बारे में हम आगे जानेंगे।

डिजाइन और डिस्प्ले

जानकारी मिली है कि जीटी 10 प्रो में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले होगा, जो स्मूथ गेमप्ले और बेहतर व्यूइंग अनुभव देगा। इसके अलावा इसमें पंच-होल डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है।

खास पैकेजिंग और ऑफर्स

कंपनी ने जीटी 10 प्रो की पैकेजिंग को खास रखा है, जिससे इस डिवाइस के बॉक्स को फिर उपयोग किया जा सकता है। Infinix जीटी 10 प्रो को प्री-बुक करने वाले पहले 5,000 ग्राहकों को एक विशेष प्रो गेमिंग किट मिलेगी, जो स्मार्टफोन के गेमिंग-सेंट्रिक स्पेसिफिकेशंस को बेहतर बनाएंगे। इसके अलावा कंपनी कई ऐसे ऑफर्स और डिस्काउंट देगी, जिसका इस्तेमाल कस्टमर्स फोन खरीदते समय कर सकते हैं।