Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इनफिनिक्स का सबसे पतला 5G Smartphone आज होगा लॉन्च, इन खूबियों पर हार जाएंगे दिल

इनफिनिक्स आज अपने ग्राहकों के लिए एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। भारतीय ग्राहकों के लिए आज Infinix Hot 50 5G फोन लाया जा रहा है। फोन की लॉन्च डेट पहले 6 सितंबर रखी गई थी। हालांकि अब कंपनी इस फोन को एक दिन पहले ही लॉन्च कर रही है। अपकमिंग फोन को दो कलर में शोकेस किया गया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 05 Sep 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
आज लॉन्च होगा इनफिनिक्स का सबसे पतला फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इनफिनिक्स अपने भारतीय ग्राहकों के लिए आज यानी 5 सितंबर 2024 को एक नया स्मार्टफोन Hot 50 5G ला रहा है। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन का लैंडिंग पेज कुछ दिनों पहले ही ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है। इस फोन को सेगमेंट के सबसे पतले 5G Smartphone के रूप में टीज किया जा रहा है। बता दें, पहले इस फोन को 6 सितंबर को लॉन्च किए जाने की जानकारी दी गई थी। अब फोन एक दिन पहले ही लॉन्च किया जा रहा है। आइए जल्दी से अपकमिंग फोन के स्पेक्स को लेकर जानकारियां चेक कर लेते हैं-

इनफिनिक्स ला रहा पतला 5G स्मार्टफोन

कंपनी ने अपकमिंग फोन को ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में शोकेस किया है। Infinix Hot 50 5G को लेकर कंपनी का कहना है कि इनफिनिक्स का नया फोन सेगमेंट का सबसे पतला फोन होगा, जो कि 7.8mm थिक होगा। इनफिनिक्स के इस अपकमिंग फोन को आईफोन जैसे कैमरा मॉड्यूल के साथ टीज किया जा रहा है।

गीले हाथों से ऑपरेट कर सकेंगे स्मार्टफोन

फोन का कैमरा आइलैंड वर्टिकली अरेंज होगा। इसके अलावा, इस फोन के फ्रंट साइड एक पंच-होल डिस्प्ले को देखा जा रहा है। कंपनी का कहना है कि फोन को वेट टच फंग्शनैलिटी सपोर्ट वाले डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। अगर यूजर गीले हाथों से फोन को इस्तेमाल करता है तो फोन का टच ठीक तरह से काम करेगा।

ये भी पढ़ेंः अगले हफ्ते Realme एक नहीं ला रहा 2 नए Smartphone, P2 Pro 5G की लॉन्च डेट हुई कंफर्म

मिड रेंज कैटेगरी में आएगा फोन

प्रेस नोट में दी गई जानकारी के मुताबिक, इनफिनिक्स फोन को Dimensity 6300 5G प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है। यह फोन लाइटनिंग फास्ट कनेक्टिविटी और बेहतरनी परफोर्मेंस को लेकर खास होगा। फोन को 4GB और 8GB रैम ऑप्शन के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, फोन 128 GB UFS 2.2 storage के साथ आ रहा है।इनफिक्स का नया फोन मिड रेंज कैटेगरी में लाया जा रहा है।