Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Infinix Note 40 series का स्पेशल एडिशन जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने शेयर किया टीजर

इनफिनिक्स (Infinix) ने अपने यूजर्स के लिए पिछले दिनों ही Infinix Note 40 series लॉन्च की थी। इस सीरीज में तीन मॉडल पेश हुए थे। इसी कड़ी में कंपनी अब एक नए स्पेशल एडिशन को लाने की तैयारी में है। कंपनी Note 40 लाइनअप के लिए एक नया वेरिएंट ला रही है। इस नए वेरिएंट को लेकर कंपनी ने एक फ्रेश टीजर भी जारी किया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Tue, 04 Jun 2024 05:59 PM (IST)
Hero Image
nfinix Note 40 series का स्पेशल एडिशन जल्द होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इनफिनिक्स ने अपने यूजर्स के लिए पिछले दिनों ही Infinix Note 40 series लॉन्च की थी। इसी कड़ी में कंपनी अब एक नए स्पेशल एडिशन को लाने की तैयारी में है।

कंपनी Note 40 लाइनअप के लिए एक नया वेरिएंट ला रही है। इस नए वेरिएंट को लेकर कंपनी ने एक फ्रेश टीजर भी जारी किया है।

कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से जानकारी दी है कि यूजर्स के लिए Infinix Note 40 series Racing Edition लाया जा रहा है।

Note 40 series Racing Edition की हो रही एंट्री

कंपनी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में नए स्पेशल एडिशन डिजाइन देखा जा सकता है। फोन के कैमरा मॉड्यूल के साथ tri-color strip और BMW logo नजर आया है।

बता दें, इससे पहले कंपनी ने Note 30 VIP Racing Edition को पेश किया था। इस मॉडल को भी BMW इंस्पायर्ड डिजाइन और तीन कलर में लाया गया था। लेकिन इस मॉडल में किसी तरह का लार्ज स्ट्राइप नहीं देखा गया था।

हालांकि, इस फोन के बैक साइड पर तीन पैरलल लाइन्स जरूर नजर आई थीं। ऐसे में अपकमिंग note 40 series Racing Edition को भी सिमिलर डिजाइन के साथ लाया जा सकता है।

infinix Note 40 series Racing Edition की लॉन्च डेट और कीमत को लेकर अभी तक ऑफिशियल जानकारियां नहीं हैं। कंपनी लेटेस्ट अपडेट के साथ इस मॉडल को लेकर आगे की डिटेल्स शेयर कर सकती है।

ये भी पढ़ेंः Infinix GT 20 Pro 5G: इनफिनिक्स ने लॉन्च किया नया गेमिंग फोन, फटाफट चेक करें दा

infinix Note 40 lineup में पेश हुए थे तीन मॉडल

Infinix Note 40 lineup की ही बात करें तो कंपनी ने इस लाइनअप में तीन फोन Note 40, Note 40 Pro और Note 40 Pro+ को पेश किया था।

इन तीनों ही मॉडल को एमोलेड डिस्प्ले, मीडियाटेक चिपसेट और फास्ट वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ लाया गया था। इनफिनिक्स के ये मॉडल 108MP प्राइमरी कैमरा और 32MP सेल्फी शूटर के साथ लाए गए थे।