Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iPhone जैसे दिखने वाले इस फोन पर चल रही धमाकेदार सेल, मिल रहा 5 हजार रुपये से भी ज्यादा डिस्काउंट

Infinix Smart 7 HD Sale अगर आप बजट फोन को पसंद करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल फ्लिपकार्ट प्लेटफॉर्म पर Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन को कम कीमत पर बेचा जा रहा है। (फाइल फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 14 May 2023 06:31 PM (IST)
Hero Image
Infinix Smart 7 HD Sale Offer Discount Buy Only 549 RS Only Know Features Specifications Features

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने कि सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आज हम आपके लिए 5G फोन की एक शानदार डील लेकर आए हैं। आप 8 हजार रुपये वाले Infinix Smart 7 HD फोन को सिर्फ 549 रुपए में अपना बना सकते हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए शानदार डील लेकर आया है। डील के तहत Infinix Smart 7 HD को काफी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Infinix Smart 7 HD पर मिल रहा ऑफर

फ्लिपकार्ट पर Infinix Smart 7 HD पर 22% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर के बाद फोन की कीमत केवल 6,199 रुपये है। यही नहीं, फोन की खरीदारी पर कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका फायदा उठाकर आप इस कीमत को और कम कर सकते हैं। अगर आपके पास Kotak Credit Card है तो आप 10% इंस्टेंट कैशबैक पा सकते हैं।

Infinix Smart 7 HD पर एक्सचेंज ऑफर

इस स्मार्टफोन को आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप इस ऑफर के तहत फोन की कीमत को और 5,560 रुपये तक कम कर सकते हैं।

इस बात का ध्यान रखें कि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर डिपेंड करता है कि आपको कितना एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। अगर आपके फोन की कंडिशन अच्छी हुई तो आप 5,560 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं। इस तरह आप इस फोन को मात्र 549 में खरीद सकते हैं।

Infinix Smart 7 HD के फीचर्स 

डुअल-सिम (नैनो) स्पोर्ट करने वाला इनफिनिक्स स्मार्ट 7 एचडी एंड्रॉइड 13 आधारित एक्सओएस 12 पर रन करता है और इसमें 6.6 इंच का फुल-एचडी+ (720 x 1,612 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। फोन में ऐप आसानी से स्विच हो सकें इसके लिए इसमें 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट है।

स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A1 SoC चिपसेट से लैस है, जो 2GB RAM के साथ आता है। यूजर्स एक्स्ट्रा मेमोरी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज को 4GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Disclaimer- Infinix Smart 7 HD पर मिल रही डील खबर लिखे जाने के दौरान की है। बता दें, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर डील की कीमत में बदलाव होता रहता है। ऐसे में अपनी जिम्मेदारी पर ही खरीदारी करें।