Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Infinix Smart 7 HD: मार्केट में आया नया स्मार्टफोन, 6000 की कीमत में देगा 30 दिनों की बैटरी लाइफ

Infinix Smart 7 HD इनफिनिक्स ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन इनफिनिक्स स्मार्ट 7 HD को लॉन्च कर दिया है। फोन की कीमत 5999 रुपये है। फोन को 3 कलर ऑप्शन- इंक ब्लैक जेड व्हाइट और सिल्क ब्लैक में लॉन्च किया गया है। (फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Fri, 28 Apr 2023 02:54 PM (IST)
Hero Image
Infinix Smart 7 HD was launched in India Know Price Features Specifications First Sale

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Infinix Smart 7 HD को भारत में लॉन्च कर दिया है। इनफिनिक्स का नया स्मार्टफोन 6.6 इंच के फुल-एचडी + आईपीएस डिस्प्ले के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

फोन में एआई-सपोर्टेड डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है। प्रोसेसर की बात करें तो Infinix Smart 7 HD में Unisoc SC9863A1 SoC चिपसेट दिया गया है। यह अगले सप्ताह से फ्लिपकार्ट के माध्यम से देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Infinix Smart 7 HD के फीचर्स

डुअल-सिम (नैनो) स्पोर्ट करने वाला इनफिनिक्स स्मार्ट 7 एचडी एंड्रॉइड 13 आधारित एक्सओएस 12 पर रन करता है और इसमें 6.6 इंच का फुल-एचडी+ (720 x 1,612 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। फोन में ऐप आसानी से स्विच हो सकें इसके लिए इसमें 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट है।

स्क्रीन में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच कटआउट है और इसे 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस देने के लिए रेट किया गया है। नया स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A1 SoC चिपसेट से लैस है, जो 2GB RAM के साथ आता है। यूजर्स एक्स्ट्रा मेमोरी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज को 4GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Smart 7 HD की कीमत

सिंगल 2GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए इनफिनिक्स स्मार्ट 7 HD की कीमत 5,999 रुपये है। यह इंक ब्लैक, जेड व्हाइट और सिल्क ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से 4 मई को दोपहर 12:00 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

इन्फिनिक्स स्मार्ट 7 एचडी पर सेल ऑफर में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के माध्यम से हैंडसेट खरीदने वाले ग्राहकों के लिए पांच प्रतिशत कैशबैक शामिल है। आप इस फोन को 211 रुपये की ईएमआई ऑप्शन पर घर लेकर जा सकते हैं।

Infinix Smart 7 HD की स्पेसिफिकेशन्स

कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो फोन में 4G एलटीई, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 4.2, ओटीजी और वाई-फाई शामिल हैं। Infinix Smart 7 HD एंबियंट लाइट सेंसर, ई-कंपास, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा, फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है।

फोन में 5,000mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि बैटरी 39 घंटे तक का कॉलिंग टाइम, 50 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और एक बार चार्ज करने पर 30 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम देती है। अल्ट्रा पावर सेविंग मोड बैटरी के 5 प्रतिशत तक कम होने पर भी 2 घंटे तक का कॉलिंग समय देता है।