Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

5000mAh बैटरी के साथ इस दिन लॉन्च होगा Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन, यहां जानें सारी जरूरी डिटेल्स

Infinix नए Smart 8 HD के साथ अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए तैयार है। ये डिवाइस 8 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा। ये डिवाइस Infinix Smart 7 HD का सक्सेसर है। इस फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर 5000mAh की बैटरी और बेहतरीन डिजाइन मिल सकता है। इस फोन को पुराने मॉडल से अपग्रेड किया गया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Sat, 25 Nov 2023 09:40 AM (IST)
Hero Image
infinix smart 8 hd इस दिन होगा लॉन्च, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Infinix अपने कस्टमर्स के लिए समय-समय पर नए डिवाइस लॉन्च करता रहता है। कंपनी बजट फोन को लाने के लिए जानी जाती है, अब Infinix Smart 8 HD को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

यह फोन Infinix Smart 7 HD का सक्सेसर मिलता है, जिसे इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। फिलहाल कंपनी नए डिवाइस को 8 दिसंबर को लॉन्च होगा। Smart 7 HD में आपको ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A1 प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी ने अब अपकमिंग Infinix Smart 8 HD के डिजाइन का अनावरण किया है।

इस दिन लॉन्च होगा डिवाइस

  • कंपनी ने घोषणा की कि Infinix Smart 8 HD भारत में 8 दिसंबर को लॉन्च होगा। ये कंपनी का बजट फोन है, जो अपग्रेटेड फीचर्स के साथ आता है।
  • फिलहाल कंपनी ने इसके कीमतों की जानकारी नहीं देगी। बता दें कि पुराने मॉडल की कीमत 5,999 रुपये है, तो नए मॉडल की कीमत भी इसी के आसपास होगी।
  • स्मार्ट 8 एचडी के को चार कलर ऑप्शन - क्रिस्टल ग्रीन, गैलेक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें - 1TB स्टोरेज और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस दिन लॉन्च होगा Realme का ये फोन यहां जानें डिटेल्स

मिलेंगे खास फीचर्स

  • डिजाइन की बात करें तो इस फोन में आपको पीछे की तरफ दो कैमरा मिलता है। इसके अलावा कैमरा में एलईडी फ्लैश की सुविधा भी मिलती है।
  • कंपनी ने इस बात की भी जानकारी दी है कि हैंडसेट कंपनी का कहना है कि हैंडसेट को आसानी से पकड़ा जा सकता है।
  • इसका बैक टेक्सचर्ड डिजाइन के साथ आता है। फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के टॉप पर एक होल-पंच कटआउट मिलेगा।
  • Infinix के इस फोन में 6.6-इंच HD+ सनलाइट रीडेबल डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें रिफ्रेश रेट 90Hz और 500nits की पीक ब्राइटनेस मिलेगी।
  • इसमें आपको USB टाइप C कनेक्टिविटी और UFS 2.2 इनबिल्ट स्टोरेज दिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि यह फोन अपने सेगमेंट का पहला फोन है, जिसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

यह भी पढ़ें-  50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाले Samsung के इस स्मार्टफोन की इतनी कम होगी कीमत, यहा जानें डिटेल