Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Infinix Smart 8: 50MP कैमरा और 8GB तक रैम वाला फोन जल्द हो रहा लॉन्च, लॉन्चिंग डेट से हटा पर्दा

आईफोन का डायनैमिक आईलैंड फीचर अब एंड्रॉइड फोन में भी मिलने लगा है। अगर आप भी एक नया लेकिन सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर सकती है। जी हां 7 हजार से कम में आईफोन के फीचर वाला फोन खरीदने का मौका होगा। दरअसल हम यहां Infinix Smart 8 की बात कर रहे हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 08 Jan 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
50MP कैमरा और 8GB तक रैम वाला फोन जल्द हो रहा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। आईफोन का डायनैमिक आईलैंड फीचर अब एंड्रॉइड फोन में भी मिलने लगा है। अगर आप भी एक नया लेकिन सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर सकती है।

जी हां, 7 हजार से कम में आईफोन के फीचर वाला फोन खरीदने का मौका होगा। दरअसल, हम यहां Infinix Smart 8 की बात कर रहे हैं।

इनफिनिक्स ला रहा नया फोन

इनफिनिक्स एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। भारत में इस फोन की लॉन्चिंग डेट कन्फर्म हो चुकी है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Infinix Smart 8 का पेज लाइव हो चुका है। इस पेज पर फोन की के स्पेसिफिकेशन, लॉन्चिंग डेट और यहां तक की प्राइस को लेकर भी हिंट दी गई है।

कब लॉन्च हो रहा है Infinix Smart 8

Infinix Smart 8 को कंपनी भारत में 13 जनवरी दोपहर 12 बजे लॉन्च करने जा रही है। फोन की कीमत की बात करें तो यह 7 हजार रुपये से कम में लाया जा रहा है। कंपनी ने फोन की चार डिजिट प्राइसिंग में पहली डिजिट की जानकारी दी है। फोन को 6xxx रुपये के लॉन्च प्राइस पर खरीदने का मौका होगा।

ये भी पढ़ेंः 5669 रुपये में मिल रहा iPhone के फीचर वाला Smartphone, स्पेशल लॉन्च प्राइस पर आज मिलेगा सस्ता

Infinix Smart 8 का कैमरा होगा कमाल

Infinix Smart 8 के की स्पेसिफिकेशन में कैमरा को लेकर जानकारी दी गई है। कंपनी इस नए स्मार्टफोन को 50MP कैमरा के साथ लाने जा रही है। फोन की रैम और स्टोरेज को लेकर भी जानकारी सामने आई है। कंपनी का नया स्मार्टफोन 8GB तक रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लाया जा रहा है।

Infinix Smart 8 फोन 8MP सेल्फी कैमरा के साथ आ रहा है। यह सेगमेंट का पहला फोन होगा जो 8MP सेल्फी कैमरा और फ्लैशलाइट के साथ लाया ज रहा है। फोन को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा रहा है।

Infinix Smart 8 में आईफोन जैसा फीचर दिया गया है। यह मैजिक रिंग फीचर है। इस फीचर के साथ यूजर आईफोन के डायनैमिक आईलैंड फीचर जैसा ही एक्सपीरियंस मिलेगा।