Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Infinix Smart 8 Plus: 6000mAh बैटरी फोन इस दिन हो रहा लॉन्च, 6 हजार रुपये से कम में कर सकेंगे खरीदारी

एक बड़ी डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर सकती है। इनफिनिक्स अपने यूजर्स के लिए एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को अगले महीने लाया जा रहा है। अच्छी बात ये है कि 50MP कैमरा के साथ आने वाले इस फोन को 7 हजार से कम में खरीदने का मौका मिलेगा। कंपनी ने खुद इस बारे में जानकारी दी है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Tue, 27 Feb 2024 03:52 PM (IST)
Hero Image
Infinix का नया फोन मार्च में होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया नया अपडेट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगले महीने मार्च में एक के बाद एक नए फोन की लॉन्चिंग लिस्ट हो चुकी है। सैमसंग से लेकर नथिंग तक यूजर्स के लिए नए फोन लाने जा रहे हैं।

इस कड़ी में एक नया नाम और जुड़ गया है। यह नाम इनफिनिक्स का है। जी हां, इनफिनिक्स भी अपने यूजर्स के लिए एक नया फोन मार्च में लाने जा रहा है।

कौन-सा फोन हो रहा है लॉन्च

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक इनफिनिक्स अपने ग्राहकों के लिए 1 मार्च को Infinix Smart 8 Plus लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर नजर आ रहा है।

किन खूबियों के साथ आ रहा फोन

बैटरी

इनफिनिक्स का नया फोन Infinix Smart 8 Plus एक बड़ी बैटरी डिवाइस होगा। कंपनी ने लैंडिंग पेज के साथ जानकारी दी है कि डिवाइस 6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा।

इसके साथ ही 18W टाइप सी चार्जर की सुविधा भी दी जा रही है।

रैम और स्टोरेज

इनफिनिक्स का यह फोन 128GB स्टोरेज की सुविधा के साथ लाया जा रहा है। कंपनी ने साथ में यह भी जानकारी दी है कि डिवाइस 8GB तक रैम के साथ लाया जाएगा।

बता दें, इनफिनिक्स के फोन वर्चुअल रैम के साथ लाए जाते हैं। ऐसे में फोन में 4GB वर्चुअल रैम के साथ लाया जाएगा।

कैमरा

कंपनी ने साफ किया है कि नया फोन 50MP कैमरा के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, डिवाइस क्वाड रिंग एलईडी फ्लैश के साथ आएगा।

ये भी पढ़ेंः Lava Blaze Curve 5G की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन होगी तगड़े फीचर्स के साथ बजट सेगमेंट में एंट्री

कितनी होगी कीमत

इनफिनिक्स के इस फोन को कंपनी 7 हजार रुपये से कम में लाने जा रही है। कीमत को लेकर कंपनी ने खुद हिंट दी है। यह फोन 6999 रुपये की कीमत पर ऑफर्स के साथ खरीदे जाने की उम्मीद कर सकते हैं।