Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इनफिनिक्स का पहला टैबलेट Infinix XPAD हुआ लॉन्च, मिलता है 7000mAh की बैटरी और 8 मेगापिक्सल का कैमरा

बजट स्मार्टफोन बनान वाली कंपनी इनफिनिक्स ने अपना पहला टैबलेट Infinix XPAD को लॉन्च कर दिया है। इस टैब को मीडियाटेक के Helio G99 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। इस टैब में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फ्रंट में भी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Wed, 14 Aug 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
Infinix XPAD टैबलेट को 8GB तक रैम के साथ लॉन्च किया गया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Infinix ने अपना पहला टैबलेट Infinix XPAD को लॉन्च कर दिया है। यह टैबलेट कई शानदार स्पेसिफिकेशन्स और AI फीचर्स के साथ आता है। इनफिनिक्स का यह टैब टैक्चर पैटर्न फिनिश के साथ आता है। यह टैब स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है। इसके फीचर्स की बात करें तो Infinix XPAD को मीडियाटेक के प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारा गया है।

Infinix XPAD कलर ऑप्शन और वेरिएंट

Infinix XPAD टैबलेट तीन कलर ऑप्शन - ब्लैक, ब्लू और गोल्ड में उतारा गया है। इनफिनिक्स का लेटेस्ट टैबलेट 4GB और 8GB रैम के साथ 256GB तक की स्टोरेज ऑप्शन में आता है।

कंपनी ने फिलहाल अपने टैबलेट की कीमत और उपलब्धता को लेकर जानकारी शेयर नहीं की है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों अलग-अलग मार्केट में इसकी कीमत रिवील करेगी।

Infinix XPAD की खूबियां

डिस्प्ले : Infinix XPAD टैबलेट में 11-इंच की IPS LCD पैनल दिया गया है। इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1.2K (1920×1200), रिफ्रेश रेट 90Hz और ब्राइटनेस 440 निट्स है।

प्रोसेसर और रैम : इनफिनिक्स का टैबलेट MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें ग्राफिक्स सपोर्ट के लिए Mali-G75 MC2 GPU दिया गया है। इसके साथ ही टैबलेट में 8 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। टैब की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट दिया गया है।

बैटरी और चार्जिंग : इनफिनिक्स के इस टैब में 7,000mAh की बैटरी मिलता है, जो 18W चार्जिंग सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि यह टैबलेट 40 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज हो जाता है।

कैमरा : इनफिनिक्स के टैबलेट में 8MP का प्राइमरी रियर कैमरा लेंस दिया गया है। इसके साथ ही फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा लेंस दिया गया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम : Infinix XPAD टैबलेट Android 14 पर आधारित कंपनी के कस्टम यूजर इंटरफेस XOS पर रन करता है।

यह भी पढ़ें : 'खाया हुआ सेब' ही क्यों बना Apple कंपनी का लोगो, क्या है इसके पीछे की कहानी