Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जल्द भारत में आ रहा है Infinix Zero 30 5G, मिलेगी 5000mAh की बैटरी और कई खास फीचर

Infinix भारत में जाने माने ब्रांड की लिस्ट में शामिल होता जा रहा है। कंपनी ने हाल ही में अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन Infinix GT 10 pro लॉन्च किया है। अब कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए नया Infinix Zero 30 5G लाने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट की जानकारी दी है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Sat, 12 Aug 2023 11:03 AM (IST)
Hero Image
जल्द भारत में आ रहा है Infinix Zero 30 5G

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix Zero 30 5G के जल्द ही Infinix Zero 20 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसे दिसंबर 2022 में MediaTek Helio G99 SoC और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 4500mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था।

Infinix Zero 30 के पिछले मॉडल की तुलना में कुछ अपग्रेड के साथ आने की उम्मीद है। इसे हाल ही में पिछले कुछ हफ्तों में बेंचमार्किंग और सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर भी देखा गया है, जो इसके लॉन्च का संकेत देता है। कंपनी ने गुरुवार को भारत में Infinix Zero 30 5G हैंडसेट की लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा किया।

Infinix ने एक प्रेस बयान में घोषणा की कि Infinix Zero 30 5G का भारतीय बाजार में अगस्त के अंत तक अनावरण किया जाएगा। उन्होंने अभी तक लॉन्च की सटीक तारीख की पुष्टि नहीं की है। इससे पहले, Infinix Zero सीरीज में एक बेस और एक टर्बो मॉडल शामिल था। Infinix Zero 30 Turbo 5G वेरिएंट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Infinix Zero 30 5G का डिजाइन

कंपनी ने आगामी Infinix Zero 30 5G के बैक पैनल डिजाइन और कलर ऑप्शन का भी खुलासा किया। कंपनी द्वारा साझा की गई तस्वीरों में फोन ग्लास बैक पैनल के साथ लैवेंडर और गोल्डन कलर ऑप्शन में नजर आ रहा है। मॉडल को लेदर फिनिश वेरिएंट के साथ भी टीज किया गया है।

Infinix Zero 30 5G का कैमरा

पीछे की तरफ एक ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट को पैनल के ऊपरी बाएं कोने में एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ एक आयताकार आईलैंड पर पेश किया है। कंपनी के मुताबिक, Infinix Zero 30 5G में 60-डिग्री घुमावदार 10-बिट AMOLED डिस्प्ले भी होगा। इसमें यह भी कहा गया है कि मॉडल के फ्रंट और बैक दोनों पैनल गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आएंगे।

Infinix  Zero 20 5G, आगामी Zero 30 5G हैंडसेट का पूर्ववर्ती है, जिसके 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत को 15,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था।। इसे स्पेस ग्रे, ग्लिटर गोल्ड और ग्रीन फैंटेसी रंग विकल्पों में पेश किया गया है। हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम है जिसमें 108-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 13-मेगापिक्सल सेंसर और क्वाड-रियर फ्लैश यूनिट के साथ 2-मेगापिक्सल सेंसर है। फ्रंट कैमरे में 60 मेगापिक्सल का सेंसर है।