Move to Jagran APP

iPad के लिए कब आ रहा Instagram ऐप? CEO Adam Mosseri ने जवाब में कही ये बात

Instagram app for iPad users इंस्टाग्राम के सीईओ Adam Mosseri ने iPad के लिए ऐप डेवलपमेंट को लेकर खुद एक नई जानकारी साझा की है। दरअसल इंस्टाग्राम की शुरुआत iPhone ऐप से होने के बाद इसे एंड्रॉइड यूजर्स के लिए भी पेश किया। वर्तमान में आईफोन और एंड्रॉइड यूजर्स के अलावा इंस्टाग्राम की सुविधा वेब यूजर्स के लिए मौजूद है। केवल आईपैड यूजर्स इस कड़ी में छूटे हुए हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 08 Oct 2023 08:51 AM (IST)Updated: Sun, 08 Oct 2023 08:51 AM (IST)
iPad के लिए कब आ रहा Instagram ऐप, कंपनी के सीईओ ने दी नई जानकारी

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। iPhone ऐप के रूप में शुरुआत करने वाले प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की ओर से iPad यूजर्स के लिए के लिए नया अपडेट सामने आया है।

दरअसल, इंस्टाग्राम के सीईओ Adam Mosseri ने iPad के लिए ऐप डेवलपमेंट को लेकर खुद एक नई जानकारी साझा की है। नए अपडेट के मुताबिक फिलहाल कंपनी iPad यूजर्स के लिए एक अलग ऐप की सुविधा लाने के बारे में नहीं सोच रही है।

Adam Mosseri ने कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंस्टाग्राम स्टोरी पर यूजर्स के सवालों का जवाब देने के दौरान Instagram CEO Adam Mosseri ने खुद इस बारे में जानकारी दी।

Mosseri से जब पूछा गया कि क्या कंपनी iPad यूजर्स के लिए एक अलग ऐप को लाने पर विचार कर रही है? इसके जवाब में Mosseri ने कहा कि वर्तमान में कंपनी इस तरह के डेवलपमेंट पर कोई काम नहीं कर रही है। वे साफ कह चुके हैं कि कंपनी के लिए iPad ऐप लाना उनकी प्राथमिकता में नहीं है।

हर प्लेटफॉर्म के लिए अलग ऐप

दरअसल, इंस्टाग्राम की शुरुआत iPhone ऐप से होने के बाद इसे एंड्रॉइड यूजर्स के लिए भी पेश किया। वर्तमान में आईफोन और एंड्रॉइड यूजर्स के अलावा, इंस्टाग्राम की सुविधा वेब यूजर्स के लिए मौजूद है। केवल आईपैड यूजर्स इस कड़ी में छूटे हुए हैं। जिस पर भी स्थिति साफ हो चुकी है कि यूजर्स को एक अलग ऐप के लिए फिलहाल इंतजार ही करना होगा।

iPads के लिए कब आ रहा Instagram ऐप

इसी के साथ आईपैड यूजर्स के लिए एक अलग इंस्टाग्राम ऐप को लाने के विचार को पूरी तरह से खत्म नहीं किया गया है। Mosseri ने कहा है कि आईपैड के लिए एक नए ऐप को लाने का एक अच्छा विचार है।

भविष्य में एक नया ऐप देखा भी जा सकता है। हालांकि, वर्तमान में कंपनी अपने यूजर्स के लिए कुछ नए फीचर्स लाने पर काम कर रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.