Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Threads के डेस्कटॉप वर्जन पर इंस्टाग्राम हेड Adam Mosseri ने दिया नया अपडेट, ऐसे कर सकते हैं इस्तेमाल

Threads desktop version थ्रेड्स को वेब वर्जन को रोलआउट होने की खबरें बीते कुछ घंटों से चल रही हैं। मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने इस बारे में यूजर्स के लिए नई जानकारी शेयर की थी।मार्क जुकरबर्ग ने कहा था कि थ्रेड्स का वेब वर्जन को लाइव हो चुका है। मेटा सीईओ के एलान के बाद थ्रेड्स का वेब वर्जन कुछ ही यूजर्स के लिए लाइव हुआ था।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Fri, 25 Aug 2023 04:51 PM (IST)
Hero Image
Threads के डेस्कटॉप वर्जन पर इंस्टाग्राम हेड Adam Mosseri ने दिया नया अपडेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। मेटा के न्यूली लॉन्च्ड टेक्स्ट प्लेटफॉर्म थ्रेड्स के वेब वर्जन को लेकर नया अपडेट सामने आया है। थ्रेड्स के वेब वर्जन का इस्तेमाल अब हर यूजर कर सकता है। इंस्टाग्राम हेड Adam Mosseri ने हाल ही में थ्रेड्स को लेकर एक नया अपडेट जारी किया है।

दरअसल, थ्रेड्स को वेब वर्जन को रोलआउट होने की खबरें बीते कुछ घंटों से चल रही हैं। मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने इस बारे में यूजर्स के लिए नई जानकारी शेयर की थी।

इंस्टाग्राम हेड ने दिया नया अपडेट

मार्क जुकरबर्ग ने कहा था कि थ्रेड्स का वेब वर्जन को लाइव हो चुका है। मेटा सीईओ के एलान के बाद थ्रेड्स का वेब वर्जन कुछ ही यूजर्स के लिए लाइव हुआ था।

इसी कड़ी में नया अपडेट इंस्टाग्राम हेड Adam Mosseri ने शेयर किया है। Adam Mosseri ने डेस्कटॉप वर्जन के लिए लिंक शेयर किया है। यूजर्स threads.net की मदद से पीसी पर थ्रेड्स को इस्तेमाल कर सकते हैं।

पहले केवल मोबाइल पर कर सकते थे इस्तेमाल

मालमू हो कि इससे पहले पीसी पर थ्रेड्स को एक्सेस करने पर स्क्रीन पर स्मार्टफोन ऐप डाउनलोड करने का क्यूआर कोड दिखता था।

वहीं अब पीसी वर्जन के रिलीज होने के बाद भारतीय यूजर्स के लिए भी लॉग-इन विंडो लाइव हो चुका है। यूजर्स अब थ्रेड्स पर डेस्कटॉप वर्जन के साथ लॉग-इन कर सकते हैं।

बता दें, इससे पहले थ्रेड्स के किसी लिंक को पीसी पर क्लिक करने के साथ पोस्ट ओपन होने की सुविधा मिल रही थी।

पुराने वेब यूजरइंटरफेस के साथ यूजर केवल पोस्ट को ओपन कर सकता था। यूजर को पोस्ट पर रिप्लाई और लाइक्स करने की सुविधा नहीं मिल रही थी। नए वेब यूजर इंटरफेस के साथ थ्रेड्स पर मोबाइल जैसी ही सुविधाएं मिल रही हैं।

इंस्टाग्राम हेड ने पहले ही दे दी जानकारी

थ्रेड्स के पीसी वर्जन को लाने की जानकारी इंस्टाग्राम हेड Adam Mosseri ने पहले ही दे दी थी। Adam Mosseri ने वेब वर्जन के डेवलपमेंट फेज के दौरान कहा था कि कंपनी बहुत जल्द पीसी वर्जन को रिलीज करने जा रही है। उस दौरान इंस्टाग्राम हेड ने कहा था कि कंपनी वेब वर्जन पर काम रही है।