Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Instagram इंफ्लुएंसर Dolly Chaiwala 1 दिन में कमाते हैं इतना, डॉक्टर- इंजीनियर की महीने भर की कमाई भी लगेगी कम

डॉली चायवाला पिछले कुछ महीनों में खासे पॉपुलर हो गए हैं। डॉली चायवाले को माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स को चाय सर्व करते हुए देखा गया था। बिल गेट्स वाली यह वीडियो इतनी वायरल हुई कि एक साधारण सा चायवाला हीरो बन गया। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अब इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर बन चुके डॉली चायवाला एक इवेंट में आने के कितने रुपये लेते होंगे।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 04 Sep 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
डॉक्टर और इंजीनियर 1 महीने में कमाते हैं जितना Dolly Chaiwala एक दिन में कमा लेते हैं.

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर सुनील पाटिल जिन्हें लोग डॉली चायवाला के नाम से जानते हैं, पिछले कुछ महीनों में खासे पॉपुलर हो गए हैं। डॉली चायवाले को माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स को चाय सर्व करते हुए देखा गया था। बिल गेट्स वाली यह वीडियो इतनी वायरल हुई कि एक साधारण सा चायवाला हीरो बन गया। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अब इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर बन चुके डॉली चायवाला एक इवेंट में आने के कितने रुपये लेते होंगे।

डॉली चायवाला इवेंट के लिए लाखों में करते हैं चार्ज

दरअसल, हाल ही में एक कुवैत फूड व्लॉगर ने डॉली चायवाला को लेकर कुछ रोचक जानकारियां शेयर की हैं। कुवैत फूड व्लॉगर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में वे डॉल चायवाला को एक इवेंट में इनवाइट करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस बताते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Taiyab Fakhruddhn (@brewwithabdu)

Instagram handle akfoodvlogg एक कुवैती पॉडकास्टर Taiyab Fakhruddhn डॉली चायवाला को लेकर कई दावे कर कर रहे हैं। वे कहते हैं कि डॉली चायवाला को इवेंट में इनवाइट करने के लिए पहले उनके मैनेजर से बात करनी पड़ती है। वे एक इवेंट के लिए 5 लाख रुपये की फी चार्ज करते हैं। इतना ही नहीं, वे अपने और अपनी टीम के लिए फाइव स्टार होटल की डिमांड करते हैं।

ये भी पढ़ेंः Microsoft के को-फाउंडर Bill Gates कर रहे 'चाय पे चर्चा', शेयर किया ये मजेदार वीडियो

डॉली चायवाला की एक दिन की कमाई कर रही दंग

डॉली चायवाला को लेकर हुई इस बातचीत का यह वीडियो दो दिनों में 6 लाख से ज्यादा लाइक पा चुका है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है। इस इंस्टाग्राम यूजर्स तक के रोचक कमेंट सामने आए हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर लिखते हैं कि डॉली चायवाला एक दिन में जितना कमाते हैं, वह आज के समय में एक डॉक्टर और इंजीनियर की एक महीने की कमाई से भी ज्यादा है।