Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Instagram Down: इंस्टाग्राम की सर्विस ठप! इंस्टा फीड और लॉगिन करने में आ रही यूजर्स को दिक्कत

इस समय इंस्टाग्राम की सर्विस ठप है। पूरे देशभर से यूजर्स इसकी रिपोर्ट कर रहे हैं। मेटा के स्वामित्व वाले प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को लॉगिन करने में प्रॉब्लम आ रही है। साथ ही उनकी फीड भी एक्सेस नहीं हो पा रही है। ट्रैकिंग सर्विस डाउनडिटेक्टर के अनुसार यूजर्स को 1115 AM से यह परेशानी आ रही है। जो अभी भी जारी है।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 08 Oct 2024 12:09 PM (IST)
Hero Image
देशभर में इंस्टाग्राम की सर्विस हुई ठप

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इस समय इंस्टाग्राम की सर्विस ठप है। पूरे देशभर से यूजर्स इसकी रिपोर्ट कर रहे हैं। मेटा के स्वामित्व वाले प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को लॉगिन करने में प्रॉब्लम आ रही है। साथ ही उनकी फीड एक्सेस नहीं हो पा रही है। ट्रैकिंग सर्विस डाउनडिटेक्टर के अनुसार यूजर्स को 11:15 AM से यह परेशानी आ रही है।

डाउनडिटेक्टर के अनुसार, 64% से ज्यादा यूजर्स को ऐप में लॉग इन करने में दिक्कत आ रही रही है तो 24 प्रतिशत यूजर्स सर्वर कनेक्शन की परेशानी का सामना कर रहे हैं।

शेयर हो रहे मीम...

इंस्टाग्राम की सर्विस डाउन होने से परेशान यूजर्स एक्स पर मीम शेयर कर रहे हैं और प्लेटफॉर्म पर चुटकी ले रहे हैं। X पर एक यूजर ने सवाल किया कि क्या वाकई इंस्टाग्राम सभी यूजर्स के लिए डाउन है। उन्होंने लिखा, रुको क्या इंस्टाग्राम डाउन है, मुझे लगा कि सिर्फ मुझे ही इंटरनेट की समस्या है। एक और यूजर ने लिखा, इंस्टाग्राम की सर्विस ठप है। इंस्टाग्राम के बिना जिंदगी ज्यादा खूबसूरत है।

यह भी पढ़ें- चोर के हाथ में आते ही लॉक हो जाएगा स्मार्टफोन, बड़े काम का है Google का नया फीचर