Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इससे सस्ता आईफोन और कहां...ऐपल के इस फोन पर मिल रही कीमत जितनी छूट, डील चाहिए तो करना होगा ये काम

ई-कॉमर्स साइट आए दिन किसी ना किसी फोन को सेल पर डालते रहते हैं। इस बार ऐपल के आईफोन 12 मिनी की कीमतों में कटौती की गई है। आइये जानते हैं कि इस फोन पर आपको क्या फायदा मिल रहा है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Thu, 05 Jan 2023 08:21 PM (IST)
Hero Image
Flipkart giving huge discount on Flipkart, know the details

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple भारत के टॉप स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक है, इसके देश में हजारों यूजर्स हैं। कंपनी हर साल नई आईफोन सीरीज लॉन्च करती रहती है। लेकिन आज हम आपको आईफोन 12 मिनी पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

मिल रहे हैं ये ऑफर्स

फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को iPhone 12 mini पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। इस फोन की वास्तविक कीमत 59,999 रुपये है, लेकिन इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 37,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा इस आईफोन पर 37,999 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप पूरे ऑफर का इस्तेमाल कर लेते हैं, तो इस फोन के बिना एक भी रूपये दिए खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें - अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को एक जगह पर कैसे करें ग्रुप, बस कुछ स्टेप्स को करें फॉलो, हो जाएगा आपका काम

iPhone 12 mini के फीचर्स

iphone 12 Mini स्मार्टफोन में आपको 5.4 इंच सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्रॉफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। इसके साथ ही 12 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। iphone 12 Mini स्मार्टफोन A 14 Bionic चिपसेट पर आधारित है। यह सिरैमिक शील्ड के साथ आता है। फोन इंडस्ट्री लीडिंग IP68 वाटर रेजिस्टेंट प्रोटेक्शन के साथ आता है। 

फोन में नाइट मोड, 4k Dolby Vision HDR रिकॉर्डिंग दी गयी है। iphone 12 mini में 64 GB, 128 GB और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह एक 5G फोन है, जिसका वजन 133 ग्राम है। इस फोन को आप ब्लैक, व्हाइट, रेड और ब्लू कलर में खरीद सकते है। बता दें कि आईफोन 12 मिनी IP68 रेटिंग के साथ आता है जिसके कारण यह वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं।

यह भी पढ़ें - नए साल से बढ़कर आएगा आपका मोबाइल बिल? आखिर क्या हो सकता है इस बदलाव का कारण