Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iPhone 16 और iPhone 16 Plus के कलर्स को लेकर सामने आया नया अपडेट, जानिए कब होंगे लॉन्च?

डिजाइन के लिहाज से देखें तो रिपोर्ट में अपकमिंग सीरीज के डिजाइन की झलक भी मिली है। iPhone 15 Pro मॉडल की तरह iPhone 16 और iPhone 16 Plus में एक्शन बटन पेश किया जाएगा। इसमें वर्टिकली एलाइन कैमरा सेंसर मिलेंगे। जो कि बिल्कुल नया अपग्रेड होगा। मार्च में आई रिपोर्ट में कहा गया कि iPhone 16 Pro मॉडल को ब्लैक ग्रेव्हाइट और रोज कलर में पेश किया जाएगा।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Fri, 12 Apr 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
iPhone 16 और iPhone 16 Plus में दो नए कलर ऑप्शन शामिल होंगे।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Apple की iPhone सीरीज को लेकर यूजर्स के बीच खासा क्रेज रहता है। अब एपल की iPhone 16 सीरीज को लेकर जानकारी आना शुरू हो चुकी है। इस सीरीज को 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है। अपकमिंग आईफोन्स को लेकर अब कलर्स की जानकारी सामने आई है। iPhone 16 और iPhone 16 Plus के कलर्स को लेकर नई अपडेट मिली है।

नए कलर में आएंगे iPhone 16 और iPhone 16 Plus

एक पोस्ट के मुताबिक, iPhone 16 और iPhone 16 Plus को स्टैंडर्ड ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, पिंक और येलो कलर में पेश किया जाएगा। उम्मीद है कि आईफोन दो और नए कलर में आएंगे। जो कि पर्पल और व्हाइट कलर होंगे। कुल मिलाकर इन्हें 7 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएग। गौर करने वाली बात है कि पर्पल शेड iPhone 14 में भी मिलते हैं।

कैसा होगा डिजाइन

डिजाइन के लिहाज से देखें तो रिपोर्ट्स में अपकमिंग सीरीज के डिजाइन की झलक भी देखने को मिली है। iPhone 15 Pro मॉडल की तरह iPhone 16 और iPhone 16 Plus में एक्शन बटन पेश किया जाएगा। इसमें वर्टिकली एलाइन कैमरा सेंसर मिलेंगे। जो कि बिल्कुल नया अपग्रेड होगा। मार्च में आई रिपोर्ट में कहा गया था कि iPhone 16 Pro मॉडल को ब्लैक, ग्रे,व्हाइट और रोज कलर में पेश किया जाएगा।

मिलेंगे AI फीचर्स?

एपल एआई फीचर्स पर काम कर रही है। ऐसे में साफ है कि अपकमिंग सीरीज में AI फीचर्स को भी शामिल किया जा सकता है। कंपनी ने आगामी सीरीज को लेकर कुछ भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इसको लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Motorola Edge 40 को मिला एंड्रॉइड 14 अपडेट, इन फीचर्स के साथ बदलेगा फोन चलाने का अंदाज