Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alaska Airlines की विंडो से नीचे गिरा iPhone, हजारों फीट ऊंचाई से गिरने के बाद भी मिली सही कंडीशन

ये घटना अलास्का एयरलाइन की फ्लाइट Boeing 737-9 MAX में मौजूद Seanathan Bates नाम के X यूजर के साथ हुई है। इसने एक्स हैंडल पर फोन की तस्वीरें साझा की हैं जिनमें फोन बिल्कुल वर्किंग कंडीशन में दिखाई दे रहा है। कहा जा रहा है कि ये घटना विंडो फटने के कारण हुई थी। आइए इस पूरी खबर के बारे में जानते हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Mon, 08 Jan 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
16,000 फीट की ऊंचाई से गिरने के बाद भी वर्किंग कंडीशन में मिला iPhone

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। आपने अक्सर iPhone की मजबूती के किस्से सुने होंगे और कभी ना कभी महसूस भी किया होगा, हालांकि अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें एक शख्स का आईफोन 16,000 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया और और जब उसे नीचे से उठाया गया तो फोन की कंडीशन बिल्कुल ठीक मिली।

दरअसल ये घटना अलास्का एयरलाइन की फ्लाइट Boeing 737-9 MAX में मौजूद एक शक्श के साथ हुई। आइए इस खबर के बारे आपको बताते हैं।

विंडो फटने से हुआ हादसा

ये घटना अलास्का एयरलाइन की फ्लाइट Boeing 737-9 MAX में मौजूद Seanathan Bates नाम के X यूजर के साथ हुई है। इसने एक्स हैंडल फोन की तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें फोन बिल्कुल वर्किंग कंडीशन में दिखाई दे रहा है। कहा जा रहा है कि ये घटना विंडो सीट फटने के कारण हुई थी। 

When I called it in, Zoe at @NTSB said it was the SECOND phone to be found. No door yet😅 pic.twitter.com/CObMikpuFd— Seanathan Bates (@SeanSafyre) January 7, 2024

शख्स ने X पर लिखा है कि उसका फोन 16,000 फीट की ऊंचाई से सड़क के किनारे गिरा और जब उसे देखा गया है, तो फोन में आधे प्रतिशत बैटरी क्षमता बची हुई थी।

कौन सा है मॉडल?

आईफोन का यह कौन सा मॉडल के इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन जो तस्वीरें इस शख्स ने X पर शेयर की हैं उनको देखकर ये फोन आईफोन 13 या आईफोन 14 प्रतीत होता है। इसने ये भी बताया है फोन जब मिला है तो वह एयरप्लेन मोड पर था।

ये भी पढ़ें- यहां जानें Instagram पोस्ट व रील शेड्यूल करने का स्टेप-बाय-स्टेप प्रॉसेस, मिनटों में होगा काम