Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भारत में 3 साल पूरे होने पर ये कंपनी दे रही बंपर डिस्काउंट, सारे महंगे स्मार्टफोन बिक रहे सस्ते

iQOO Smartphone Deal iQOO भारत में अपने तीन साल पूरे कर चुकी है। इस मौके पर कंपनी भारतीय यूजर्स को कुछ प्रीमियम स्मार्टफोन पर सस्ती डील ऑफर कर रही है। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहक डील का फायदा उठा सकते हैं। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Fri, 21 Apr 2023 01:29 PM (IST)
Hero Image
iQOO Giving Smart Deal On Some Smartphone, Pic Courtesy- Amazon

नई दिल्ली, टेक डेस्क।  भारतीय यूजर्स का दिल जीतने के लिए बहुत सी इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां अपने स्मार्टफोन को पेश करती हैं। इसी कड़ी में कंपनियां कभी फोन के एडवांस फीचर्स से यूजर्स का ध्यान आकर्षित करती है तो कभी कम कीमत पर यूजर्स को लुभाती हैं।

हालांकि, बहुत कम मौके पर ऐसा होता है जब यूजर को एडवांस फीचर्स कम कीमत पर ऑफर किए जा रहे हों। आपके लिए ऐसी ही एक डील की जानकारी लेकर आए हैं।

iQOO के भारत में पूरे हुए तीन साल

दरअसल iQOO भारत में अपने तीन साल पूरे होने के मौके पर यूजर्स के लिए स्मार्टफोन पर शानदार डील ऑफर कर रही है। यूजर्स iQOO के प्रीमियम फोन कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस डील का फायदा ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से उठा सकते हैं।

iQOO 11 5G

एक बढ़िया 5G Smartphone खरीदने का प्लान है तो कंपनी का iQOO 11 5G डिवाइस चेक कर सकते हैं। कंपनी का 16जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज डिवाइस 66,999 रुपये की कीमत पर आता है।

हालांकि, डिवाइस को आप मात्र 59,990 में खरीद सकते हैं। फोन पर 20,550 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। यह फोन फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ मात्र 8 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज होता है।

iQOO 9 5G सीरीज

कंपनी अपनी iQOO 9 5G सीरीज के तहत आने वाले कई डिवाइस पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी का iQOO 9 5G डिवाइस चेक कर सकते हैं। कंपनी का 12 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज डिवाइस 54,990 रुपये की कीमत पर आता है। हालांकि, डिवाइस को आप मात्र 40,990 में खरीद सकते हैं। अमेजन से खरीदारी करते हैं तो फोन पर 25 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर का फायदा ले सकते हैं।

इसी तरह iQOO 9 Pro 5G के 8जीबी रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 74,990 रुपये है। डिस्काउंट में इसी डिवाइस को आप मात्र 44,990 में खरीद सकते हैं। इस फोन पर भी 25 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर का फायदा ले सकते हैं।