Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iQOO Neo 9 Pro प्री-बुकिंग के लिए हुआ पेश, 1000 रुपये से कम में मिल रही ये आकर्षक डील

iQOO ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQOO Neo 9 Pro की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी ने iQOO Neo 9 Pro की प्री-बुकिंग आज यानी 8 फरवरी के लिए शेड्यूल की थी। फोन की प्री-बुकिंग आज 12 बजे से शुरू हो चुकी है। iQOO Neo 9 Pro को लॉन्चिंग से पहले ही बुक करने पर आकर्षक डील का फायदा उठा सकते हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 08 Feb 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
iQOO Neo 9 Pro प्री-बुकिंग के लिए हुआ पेश, चेक करें ऑफर्स

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। iQOO ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQOO Neo 9 Pro की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी ने iQOO Neo 9 Pro की प्री-बुकिंग आज यानी 8 फरवरी के लिए शेड्यूल की थी।

पहले ही दे गई जानकारी के मुताबिक फोन की प्री-बुकिंग आज 12 बजे से शुरू हो चुकी है। बता दें, कंपनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 22 फरवरी को भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च होने जा रहा है।

आकर्षक डील का उठाएं फायदा

iQOO Neo 9 Pro को लॉन्चिंग से पहले ही बुक करने पर कंपनी की ओर से कुछ आकर्षक डील भी ऑफर की जा रही हैं। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर तैयार किए गए इस लैंडिंग पेज पर प्री-बुकिंग ऑफर्स की जानकारी दी गई है।

दी गई जानकारी के मुताबिक प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को कंपनी 1000 रुपये का एक्स्ट्रा ऑफ दे रही है। यह ऑफ फोन की खरीदारी पर लिया जा सकेगा।

इसके अलावा, फोन को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को कंपनी की ओर से 2 साल की वारंटी भी ऑफर की जा रही है।

एक्सक्लूसिव लॉन्च डे ऑफर्स का मिलेगा फायदा

ग्राहकों को कंपनी की ओर से एक्सक्लूसिव लॉन्च डे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। ग्राहक फोन की लॉन्चिंग के बाद फोन को इन्स्टेंट बैंक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

फोन को नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके अलावा, पुराना फोन बदलवाने पर एडिशनल एक्सचेंज बोनस का भी फायदा लिया जा सकेगा।

ये भी पढ़ेंः itel P55 Series स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा के साथ हुए लॉन्च, 7000 रुपये से कम है शुरुआती कीमत

कहां से कर सकते हैं फोन को प्री-बुक

iQOO Neo 9 Pro को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से प्री-बुक किया जा सकता है।

iQOO Neo 9 Pro के लैंडिंग पेज पर प्री-बुक नाउ पर क्लिक कर 999 रुपये में फोन की बुकिंग कर सकते हैं।