Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iQOO Z6 Lite 5G की पहली सेल में मिल रहा है 2,500 रुपये का डिस्काउंट,जानिए इस ऑफर की सभी डिटेल

iQOO Z6 Lite 5G की पहली सेल Amazon पर शुरू हो चुकी है। इस सेल के दौरान कंपनी फोन पर कुछ ऑफ़र भी दे रही है. जानिये फोन के ऑफ़र के साथ फीचर्स और कीमत भी विस्तार से।

By Kritarth SardanaEdited By: Updated: Thu, 15 Sep 2022 12:23 PM (IST)
Hero Image
iQOO Z6 Lite 5G smartphone photo credit- IQOO India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। iQOO Z6 Lite 5G भारत में लांच होने के बाद अपनी पहली सेल के लिए Amazon पर उपलब्ध हो चुका है। इस फोन का सबसे खास फीचर Qualcomm Snapdragon 4 Gen 1 प्रोसेसर है। यह इस प्रोसेसर के साथ लांच होने वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। कंपनी ने फोन के दो अलग अलग मॉडल लांच किए हैं। अपनी पहली सेल के दौरान कंपनी इस फोन पर कुछ ऑफर भी दे रही है। जानिये इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

iQOO Z6 Lite 5G की कीमत, ऑफर और उपलब्धता

iQOO Z6 Lite के 4 GB रैम, 64 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 13,999 रुपये और 6 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 15,499 रुपये है। फोन amazon के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी मिलेगा।

पहली सेल में iQOO Z6 Lite 5G को SBI कार्ड के जरिये खरीदने पर ग्राहकों को 2,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी इसके साथ चार्जर नहीं दे रही है इसलिए ग्राहकों को चार्जर अलग से खरीदना पड़ेगा। सेल के दौरान 18W का मोबाइल चार्जर ग्राहकों को कॉम्बो ऑफर के तहत 399 रुपये में मिल रहा है।

iQOO Z6 Lite 5G के फीचर्स

  • प्रोसेसर - iQOO Z6 Lite फोन Qualcomm Snapdragon 4 Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ है।
  • डिस्प्ले- इस फोन में 6.58 इंच की स्क्रीन से Full HD+ डिस्प्ले मिलता है। इसके साथ ही फोन में 120 HZ का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है।
  • बैटरी-इस फोन में 5000 mAh की बैटरी लगी हुई है। कंपनी इस फोन में 18 W की फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर दिया है।
  • रैम और मेमोरी- इस फोन के 2 मॉडल पेश किये गए हैं, जिसमें 4 GB रैम, 64 GB इंटरनल स्टोरेज और 6 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल मौजूद हैं। फोन में एक्सटेंडेड रैम का फीचर भी उपलब्ध है।
  • कैमरा- इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने इस फोन में 50 MP का मेन बैक कैमरा और 2 MP का दूसरा मैक्रो कैमरा दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 2 MP का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है।
  • ओएस- यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित Funtouch OS पर काम करता है।
  • रंग- यह फोन Stellar Green और Mystic Night जैसे 2 रंगों के साथ बाज़ार में उतरा है ।

ये भी पढ़ें - iQOO Z6 Lite 5G के लांच से पहले ही फीचर्स और कीमत लीक हुई, जानिये इसके बारे में