Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iQOO Z7 Pro 5G का स्लीक डिजाइन के साथ बोल्ड होगा अंदाज, 31 अगस्त को लॉन्च हो रहा Smartphone

iQOO भारतीय ग्राहकों के लिए अपने नए 5G स्मार्टफोन को 31 अगस्त को लॉन्च करने जा रहा है। जी हां हम यहां iQOO Z7 Pro 5G की बात कर रहे हैं। मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से कंपनी इस अपकमिंग डिवाइस के अलग-अलग फीचर्स को लेकर आधिकारिक जानकारियां दे रही हैं। एक लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक इस फोन को Graphite Matte कलर में लाया जा रहा है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 09:36 AM (IST)
Hero Image
iQOO Z7 Pro 5G का स्लीक डिजाइन के साथ बोल्ड होगा अंदाज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। iQOO Z7 Pro 5G स्मार्टफोन को 31 अगस्त को लॉन्च किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को लेकर बीते कुछ दिनों से चर्चा बनी हुई है। लॉन्चिंग से पहले ही iQOO के इस नए स्मार्टफोन को लेकर अलग-अलग जानकारियां सामने आ चुकी हैं। इसी कड़ी में पहले iQOO Z7 Pro 5G स्मार्टफोन को Blue Lagoon ऑप्शन में टीज किया गया था, वहीं एक नए कलर ऑप्शन में फोन सामने आया है।

किस बोल्ड कलर में आएगा  iQOO Z7 Pro 5G

दरअसल, iQOO ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को Graphite Matte कलर ऑप्शन के साथ टीज किया है।

— iQOO India (@IqooInd) August 25, 2023

मालूम हो कि इससे पहले कंपनी नए स्मार्टफोन को लेकर प्रोसेसर और डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन की जानकारी दे चुकी है। iQOO Z7 Pro 5G स्मार्टफोन को iQoo Z6 Pro के सक्सेसर के रूप में लाया जा रहा है।

इन दो कलर ऑप्शन में आएगा iQOO Z7 Pro 5G

iQoo India के ऑफिशियल एक्स हैंडल से iQOO Z7 Pro 5G का नया लुक टीज किया गया है। फोन को Graphite Matte कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। बता दें, iQOO Z7 Pro 5G को 64 मेगापिक्सल लेड डुअल कैमरा यूनिट के साथ लाया जा रहा है।

फोन को ओआईएस (optical image stabilisation) टेक्नोलॉजी और रिंग-शेप एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ लाया जा रहा है। चौकोर कैमरा मॉड्यूल को बैक पैनल के टॉप राइट कॉर्नर पर देखा जा सकता है।

iQOO Z7 Pro 5G की खूबियां

  • iQoo Z7 Pro 5G को MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है।
  • फोन को 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेश किया जा रहा है।
  • फोन को 3D कर्व्ड सुपर विजन एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।
  • फोन की डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1300nits पीक ब्राइटनेस मिलेगी।
  • कीमत की बात करें तो iQoo Z7 Pro 5G को 25 हजार से कम में लाया जा रहा है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।