Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iQoo Z7 Pro 5G जल्द होने जा रहा है भारत में लॉन्च, Smartphone की पहली झलक आई सामने

iQoo बहुत जल्द iQoo Z7 Pro 5G को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने Z Series में लाए जा रहे नए स्मार्टफोन का टीजर जारी कर दिया है। मालूम हो कि इससे पहले भी iQoo India के सीईओ Nipun Marya ने भी अपकमिंग डिवाइस को लेकर एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया था। हालांकिअब फोन की पहली झलक सामने आई है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 07 Aug 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
iQoo Z7 Pro 5G जल्द होने जा रहा है भारत में लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी iQoo बहुत जल्द iQoo Z7 Pro 5G को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी के नए स्मार्टफोन को लेकर एक टीजर जारी किया गया है। माना जा रहा है कि कंपनी नए 5G स्मार्टफोन को अगले हफ्ते लॉन्च कर सकती है।

कब लॉन्च होगा iQoo Z7 Pro 5G

दरअसल, iQoo Z7 Pro 5G का टीजर ऑनलाइन ई- कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर देखा गया है। अमेजर पर जारी किए गए टीजर में iQoo Z7 Pro 5G पर नोटिफाई मी का बटन भी दिया गया है। यानी अगर आप इस फोन को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो फोन को लेकर नए अपडेट्स की जानकारी नोटिफाई मी बटन पर टैप कर पा सकते हैं।

बता दें, कंपनी का नया स्मार्टफोन iQoo Z7 Pro 5G कंपनी की Z Series के तहत लाया जा रहा है। फोन को लेकर टीजर पेज में लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारियां अभी तक सामने नहीं आई हैं।

हालांकि, इससे पहले iQoo India के सीईओ Nipun Marya ने भी अपकमिंग डिवाइस को लेकर एक टीजर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जारी किया था। हालांकि, उस दौरान iQoo Z7 Pro 5G का फर्स्ट लुक सामने नहीं आया था।

किन खूबियों के साथ आ सकता है iQoo Z7 Pro 5G

iQoo Z7 Pro 5G स्मार्टफोन को कर्व्ड डिस्प्ले के साथ टीज किया गया है। फोन में पंच होल कैमरा भी नजर आया है। माना जा रहा है कि iQoo Z7 Pro 5G को 6.78 इंच के फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है।

फोन के डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। फोन को MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है। iQoo Z7 Pro 5G स्मार्टफोन 8GB+128GB और 12GB+ 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ आ सकता है।