Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

64MP ऑरा लाइट OIS कैमरा और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा iQOO Z7 Pro, जल्द भारत में लेगा एंट्री

IQOOZ7 Pro को भारत में जल्द लॉन्च किया जाना है। कंपनी का कहना है कि IQOOZ7 Pro पावर और स्टाइल का प्रतीक है जो अपने प्राइज सेगमेंट में सबसे अच्छा स्मार्टफोन अनुभव देता है। आधुनिक तकनीक और यूनिक इनोवेशन से जुड़ा IQOOZ7 मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ आएगा। बता दें कि इस डिलाइस को 31 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। आइये इसके बारे में विस्तार से जानें।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Mon, 21 Aug 2023 04:54 PM (IST)
Hero Image
64MP कैमरा और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा iQOO Z7 Pro

नई दिल्ली, टेक डेस्क। iQOO Z7 Pro 5G भारत में 31 अगस्त को आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। Vivo उप-ब्रांड ने आखिरकार रविवार यानी 20 अगस्त को हैंडसेट की पहली तस्वीरें जारी कर दी हैं। आगामी iQOO स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप और रिंग के आकार का एलईडी फ्लैश दिया गया है।

iQOO Z7 Pro 5G के डुअल-टोन फिनिश के साथ ब्लू लैगून शेड में आने की पुष्टि की गई है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 5G प्रोसेसर को साथ आने की बात कही जा रही है। iQOOZ7 Pro 5G की देश में Amazon के माध्यम से बिक्री की जाएगी।

एक्स पर पोस्ट कर की जानकारी

iQOOZ7 Pro 5G ने X (पूर्व में ट्विटर) पर हैंडसेट की आधिकारिक छवियां पोस्ट की हैं, जो हमें इसकी पहली झलक दिखाती हैं। इसे डुअल-टोन फिनिश के साथ ब्लू लैगून शेड में देखा गया है।

इसमें पीछे की तरफ रिंग-एलईडी फ्लैश के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) सक्षम डुअल कैमरा सिस्टम है। आयताकार आकार का कैमरा मॉड्यूल हैंडसेट के ऊपरी बाएं कोने पर व्यवस्थित दिखाई देता है। सामने की तरफ, स्मार्टफोन में एक कर्व्ड डिस्प्ले और सेल्फी कैमरे को एडजस्ट करने के लिए स्क्रीन होल-पंच कटआउट दिखाया गया है।

कब लॉन्च होगा फोन

iQOO Z7 Pro 5G की लॉन्चिंग भारत में 31 अगस्त को होने वाली है। कंपनी और अमेजन इंडिया एक जैसी माइक्रोसाइट्स के माध्यम से स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन को टीज कर रहे हैं। इसकी कीमत 25,000 रुपये से 30000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

मिलेंगे ये फीचर्स

iQOOZ7 Pro 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले आने की पुष्टि की गई है। हैंडसेट में 64 मेगापिक्सल का ऑरा लाइट रियर कैमरा होगा, जो OIS सपोर्ट के साथ होगा। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 5G SoC होने की बात सामने आई है।

दावा किया गया है कि iQOO हैंडसेट ने बेंचमार्किंग वेबसाइट AnTuTu पर 7,00,000 से अधिक अंक हासिल किए हैं।