Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iQOO का नया फोन मार्केट में एंट्री को तैयार, कंपनी ने लॉन्च डेट से उठाया पर्दा

हाल ही में iQOO ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQOO Neo 9 Pro पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी का दूसरा नया फोन भी एंट्री लेने जा रहा है। iQOO Z9 5G नाम से लाए जा रहे फोन का लैंडिंग पेज एक हफ्ते पहले ही सामने आ चुका है। अब कंपनी ने नए डिवाइस की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी दी है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 26 Feb 2024 02:20 PM (IST)
Hero Image
iQOO का नया फोन इन दिन होने जा रहा है लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली।  iQOO ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQOO Neo 9 Pro को 22 फरवरी को ही पेश किया है।

इसी के साथ कंपनी एक और नए डिवाइस iQOO Z9 5G को टीज करना शुरू कर चुकी है। लेटेस्ट अपडेट के साथ कंपनी ने iQOO Z9 5G की लॉन्चिंग डेट को लेकर जानकारी दी है।

बता दें, अपने अपकमिंग फोन iQOO Z9 5G को लेकर कंपनी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर पहले ही लैंडिंग पेज तैयार कर चुकी है। हालांकि, अभी तक लॉन्च डेट को लेकर जानकारियां नहीं दी गई थीं।

कब लॉन्च हो रहा है iQOO का नया फोन

कंपनी ने जानकारी दी है कि iQOO का नया फोन 12 मार्च को लाया जा रहा है। कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट को लेकर ऑफिशियल कन्फर्मेशन दिया है।

ये भी पढ़ेंः MWC 2024: इनफिनिक्स का तगड़ा फोन जल्द लेगा एंट्री, Infinix GT Ultra फ्लैगशिप फोन 2.2 मिलियन AnTuTu score के साथ हुआ टीज

किन खूबियों के साथ आ रहा फोन

कंपनी का नया फोन अमेजन लैंडिंग पेज पर MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट के साथ नजर आया है।

बता दें, भारत में Redmi Note 13 Pro+, IQOO Z7 Pro, Vivo V27 और Vivo T2 Pro 5G में भी यही चिपसेट मिलता है।

iQOO Z9 5G फोन कंपनी का सेगमेंट में पहला ऐसा फोन होगा जो OIS इनेबल्ड Sony IMX882 50MP प्राइमी कैमरा के साथ लाया जार रहा है।

बता दें, Realme 12 Pro 5G को भी बीते महीने इसी कैमरा सेंसर के साथ लाया गया था।

हालांकि, कंपनी की ओर से अभी फोन के दूसरे स्पेक्स जैसे बैटरी, कैमरा, डिस्प्ले को लेकर जानकारियां नहीं दी हैं। कंपनी लॉन्चिंग से पहले फोन को लेकर नए अपडेट जारी कर सकती है।