Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iQOO Z9s 5G Series की भारत में हो रही एंट्री, 21 अगस्त को लॉन्च होंगे दो नए स्मार्टफोन

iQOO अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQoo Z9s 5G और iQoo Z9s Pro 5G लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस सीरीज को लगातार टीज कर रही है। अब कंपनी ने इस सीरीज की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी दे दी है। iQoo Z9s 5G और iQoo Z9s Pro 5G को कंपनी 21 अगस्त को लॉन्च कर रही है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 05 Aug 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
iQOO Z9s 5G Series की भारत में हो रही एंट्री,लॉन्च होंगे दो नए फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। iQOO अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQoo Z9s 5G और iQoo Z9s Pro 5G लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस सीरीज को लगातार टीज कर रही है। अब कंपनी ने इस सीरीज की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी दे दी है। iQoo Z9s 5G और iQoo Z9s Pro 5G को कंपनी 21 अगस्त को लॉन्च कर रही है। इतना ही नहीं, इस सीरीज को लेकर कंपनी ने स्पेक्स को लेकर भी जानकारी दी है।

पावरफुल प्रोसेसर के साथ आ रही नई सीरीज

कंपनी ने जानकारी दी है कि iQOO Z9s 5G को कंपनी Snapdragon 7 Gen 3 पावरफुल चिपसेट के साथ लेकर आ रही है। फोन को 4nm TSMC और 3rd Gen Process के साथ लाया जा रहा है। इस चिपसेट के साथ फोन को 820K से ज्यादा AnTuTu स्कोर मिला है।

सबसे ब्राइट डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा फोन

कंपनी ने जानकारी दी है कि iQoo Z9s 5G फोन को सेगमेंट के सबसे ब्राइट डिस्प्ले वाले फोन के साथ लाया जा रहा है। फोन 120hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 4500 निट्स लोकल पीक ब्राइटनेस के साथ लाया जाएगा। फोन 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आ रहा है।

ये भी पढ़ेंः Upcoming Smartphones: अगस्त में लॉन्च होंगे Google Pixel 9 और iQOO Z9s समेत ये स्मार्टफोन, लंबी है लिस्ट

दो कलर ऑप्शन में लेगा फोन एंट्री

कंपनी ने जानकारी दी है कि अपकमिंग फोन को दो कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है। अमेजन पर तैयार किए फोन के लैंडिंग पेज पर फोन के दोनों कलर ऑप्शन को दिखाया गया है। नए फोन Luxe Marble और Flamboyant Orange कलर में एंट्री लेंगे।

बता दें, कंपनी ने अभी तक नई सीरीज के कैमरा, बैटरी जैसे स्पेक्स को लेकर जानकारी नहीं दी है। नए फोन को लेकर दूसरे स्पेक्स की जानकारी लॉन्च से पहले आ जाएगी। कंपनी जल्द दूसरे फीचर्स को भी रिवील करेगी।