Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

itel P-series: 50MP AI Dual कैमरा और 256GB स्टोरेज के साथ आ रहे दो नए फोन, इन खूबियों से हटा पर्दा

चीन बेस्ड मोबाइल फोन मैन्युफैक्चरर कंपनी आइटल ने हाल ही में अपने P-series Power Play फोन लाने का एलान किया था।कंपनी ने जानकारी दी थी कि itel P-series को कंपनी 8 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर नए फोन का लैंडिंग पेज शोकेस किया है। पेज पर फोन की खूबियों से पर्दा हटाया गया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 05 Feb 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
itel P-series इन खूबियों के साथ लेने जा रहे भारत में एंट्री

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। चीन बेस्ड मोबाइल फोन मैन्युफैक्चरर कंपनी आइटल ने हाल ही में अपने P-series Power Play फोन लाने का एलान किया था।

कंपनी ने जानकारी दी थी कि itel P-series को कंपनी 8 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर नए फोन का लैंडिंग पेज शोकेस किया है।

इस लैंडिंग पेज पर कंपनी ने itel P55 और itel P55+ को दिखाया है। इस लैंडिंग पेज के साथ ही कंपनी के इन दो अपकमिंग फोन के की स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी सामने आ चुकी है-

itel P55 और itel P55 के की स्पेसिफिकेशन

चार्जिंग

itel P55+ को कंपनी 45W सुपर चार्ज फीचर के साथ लाने जा रही है। कंपनी का अपकमिंग फोन मात्र 30 मिनट में 70 प्रतिशत तक चार्ज किए जा सकेगा। इस फोन में 3 लेवल चार्जिंग मोड्स मिलेंगे।

डिजाइन

आइटल के दोनों ही फोन वीगन लेदर फिनिश 3D स्टीचिंग के साथ लाए जा रहे हैं।

कैमरा

आइटल के दोनों ही फोन में 50MP AI Dual रियर कैमरा दिया जा रहा है। दोनों ही डिवाइस में यूजर को एआई क्लियर पोर्ट्रेट, सुपर नाइट मोड और पैनोरमा मोड मिलेगा।

रैम और स्टोरेज

आइटल के itel P55+ फोन में स्मूद मल्टीटास्किंग के लिए 16GB तक रैम और 256GB स्टोरेज UFS 2.2 की सुविधा मिलेगी।

कंपनी का दावा है कि लार्ज स्टोरेज के साथ फोन में 1 लाख से ज्यादा फोटोज को स्टोर किया जा सकेगा। इसके अलावा, 5000 से ज्यादा ऐप्स को फोन में रखा जा सकेगा।

फिलहाल अमेजन पर जारी किए लैंडिंग पेज पर आइटल के अपकमिंग फोन को लेकर इतनी ही जानकारियां सामने आई हैं। लॉन्चिंग से पहले कंपनी कुछ और फीचर्स को लेकर जानकारी दे सकती है।

ये भी पढ़ेंः Galaxy Tab S6 Lite की दोबारा होने जा रही एंट्री, Samsung का पॉपुलर टैबलेट इन खूबियों के साथ हो सकता है पेश