Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JNM ने किया Influencer & Creator Awards 2024 का सफल आयोजन, इन नामी क्रिएटर्स को मिले अवॉर्ड

जागरण न्यू मीडिया ने इन्फ्लुएंसर एंड क्रिएटर्स अवॉर्डस 2024 की घोषणा की है। 14 जून शाम 6 बजे अंदाज न्यू दिल्ली में आयोजित किए गए इवेंट में अलग-अलग कैटेगरी के इन्फ्लुएंसर्स ने हिस्सा लिया। इस दौरान चिट-चैट सेशन भी रखा गया। इन्फ्लुएंसर एंड क्रिएटर्स अवॉर्डस का यह पहला एडिशन है। इवेंट में जागरण न्यू मीडिया के सीईओ भरत गुप्ता मौजूद रहे।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Sat, 15 Jun 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
यह इवेंट 14 जून शाम 6 अंदाज न्यू दिल्ली में आयोजित किया गया।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। जागरण न्यू मीडिया ने इन्फ्लुएंसर एंड क्रिएटर्स अवॉर्डस 2024 की घोषणा की है। इस इवेंट में अलग-अलग कैटेगरी से इन्फ्लुएंसर्स को अवॉर्ड्स दिए गए। इन्फ्लुएंसर एंड क्रिएटर्स अवॉर्ड्स का यह पहला एडिशन है।

क्रिएटर्स ने किया पार्टिसिपेट 

भारत में जापान के बाद सबसे ज्यादा 3.5 से 4 मिलियन क्रिएटर्स हैं। इनके कंटेंट को 100 मिलियन से ज्यादा यूजर्स देखते हैं। क्रिएटर्स की विज्ञापन से कमाई 18 प्रतिशत CAGR के साथ 2000 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है।

जागरण न्यू मीडिया के द्वारा यह इवेंट 14 जून शाम 6 अंदाज न्यू दिल्ली में आयोजित किया गया। इसमें 300 से अधिक लोग मौजूद रहे और 100 से ज्यादा इन्फ्लुएंसर्स ने हिस्सा लिया। इस दौरान 50 अवॉर्ड्स इन्फ्लुएंर्स को मिले।

इस दौरान 10प्लस चिटचैट सेशन भी रखे गए। इन्फ्लुएंसर एंड क्रिएटर्स अवॉर्ड्स 2024 में फैशन, फिटनेस, टेक गेमिंग, ऑटो सहित तमाम कैटेगरी के इन्फ्लुएंसर्स को अवॉर्ड दिए गए।

भरत गुप्ता रहे मौजूद

इस दौरान जागरण न्यू मीडिया के सीईओ भरत गुप्ता ने क्रिएटर्स को अवॉर्ड दिए। ज्यूरी पैनल में एडफैक्टर्स पीआर के डायरेक्टर समीर कपूर, सहेली चटर्जी, आरती आहूजा, सोनी इंडिया की कॉर्पोरेशन हेड पूजा चौधरी और जागरण न्यू मीडिया के ब्रांडेड कंटेंट एंड प्रोडक्शन हेड सुयश लकटकिया शामिल रहे।