Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

100 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं Airtel, Jio और Vi 4G के ये प्रीपेड डेटा वाउचर, मिलता है 5GB तक डाटा

Jio Airtel and Vi 4G Data Vouchers अगर आप बिना रुके इंटरनेट का मजा लेना चाहते हैं तो आपके लिए हम 100 रुपये कम में डाटा वाउचर प्लान के बारे में बताने वाले हैं। इन प्लान की कीमत आपके बजट में आती है। (फाइल फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sat, 08 Apr 2023 07:31 PM (IST)
Hero Image
Jio Airtel and Vi 4G Data Vouchers Under Rs 100 Know Plan List

नई दिल्ली टेक डेस्क। भारती एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया भारत में तीन निजी दूरसंचार ऑपरेटर हैं। ये सभी टेलीकॉम अपने ग्राहकों को 100 रुपये से कम में 4G प्रीपेड डेटा वाउचर देते हैं। ये किफायती डेटा वाउचर उन ग्राहकों के लिए अच्छा ऑप्शन है जो बिना किसी रुकावट के इंटरनेट का मजा लेना चाहते हैं। आज, हम भारतीय निजी दूरसंचार कंपनियों द्वारा पेश किए जाने वाले डेटा वाउचर पर नजर डालेंगे, जिनकी कीमत 100 रुपये से कम है।

100 रुपये से कम के Airtel डेटा वाउचर

भारती एयरटेल के पास 100 रुपये से कम कीमत वाले कई डेटा वाउचर हैं। सबसे किफायती वाउचर की कीमत 19 रुपये है और यह 1 दिन के लिए 1GB डेटा प्रदान करता है। सूची में दूसरा 58 रुपये का प्लान है जो 3GB डेटा देता है और इसकी वैलिडिटी यूजर के मौजूदा प्रीपेड प्लान के समान है।

फिर 65 रुपये का प्लान है जो 4GB डेटा प्रदान करता है और इसकी वैलिडिटी यूजर के प्रीपेड प्लान के सामान है। आखिरी में 98 रुपये की प्लान है, जिसकी वैलिडिटी भी यूजर की मौजूदा प्रीपेड प्लान के समान है और 5GB डेटा प्रदान करती है।

100 रुपये से कम के Reliance Jio डेटा वाउचर

रिलायंस जियो के 100 रुपये से कम के बेस प्रीपेड 4जी डेटा वाउचर की कीमत 15 रुपये है। यह प्लान आपको 1 जीबी डेटा देता है। फिर आप 25 रुपये के प्लान के लिए जा सकते हैं, जो 2GB डेटा के साथ आता है। अगर आपको ज्यादा डाटा चाहिए तो आप 61 रुपये का प्लान ले सकते हैं।

यह प्लान 6GB डेटा के साथ आता है। यहां बताए गए तीनों प्लान की वैलिडिटी यूजर के एक्टिव प्रीपेड प्लान के बराबर है। इन प्लान्स के अलावा, Jio की ओर से 100 रुपये से कम के और डेटा वाउचर नहीं हैं।

100 रुपये से कम के Vodafone Idea डेटा वाउचर

Vodafone Idea के पास 100 रुपये से कम के प्रीपेड डेटा वाउचर की तलाश करने वाले उपभोक्ताओं के लिए भी कई विकल्प हैं। कंपनी का बेस प्लान 19 रुपये में आता है और 1 दिन के लिए 1GB डेटा देता है। दूसरा प्लान जो आप प्राप्त कर सकते हैं वह है 29 रुपये का प्लान जो 2GB डेटा के साथ आता है और इसकी वैलिडिटी सिर्फ 2 दिनों की है।

एक 39 रुपये का प्लान है जो 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और 3GB डेटा प्रदान करता है। आप 58 रुपये का प्लान भी देख सकते हैं, जो ग्राहकों को 3GB डेटा देता है, लेकिन यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यदि आप अधिक डेटा चाहते हैं, तो आप 75 रुपये के प्लान के लिए जा सकते हैं, जो 7 दिनों के लिए 6GB डेटा प्रदान करता है।