Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुकेश अंबानी का यूजर्स को खास तोहफा, एक साल के लिए Free मिल रहा Jio AirFiber सब्सक्रिप्शन

रिलायंस ने यूजर्स के लिए दिवाली धमाका ऑफर का एलान किया है। इस दिवाली धमाका ऑफर के साथ जियो एयर फाइबर यूजर्स को एक साल का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। यह ऑफर नए और पुराने जियो एयर फाइबर यूजर्स के लिए पेश हुआ है। हालांकि 7188 रुपये वाले इस मोस्ट अफोर्डेबल एनुअल जियो एयर फाइबर प्लान के लिए ऑफर 19 सितंबर से 3 नवंबर तक ही वैलिड रहेगा।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 18 Sep 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
एक साल के लिए Free मिल रहा Jio AirFiber सब्सक्रिप्शन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) ने यूजर्स के लिए दिवाली धमाका ऑफर (Diwali Dhamaka Offer) का एलान किया है। इस दिवाली धमाका ऑफर के साथ जियो एयर फाइबर यूजर्स (JioAirFiber users) को एक साल का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। यह ऑफर नए और पुराने जियो एयर फाइबर यूजर्स के लिए पेश हुआ है। हालांकि, 7188 रुपये वाले इस मोस्ट अफोर्डेबल एनुअल जियो एयर फाइबर प्लान के लिए ऑफर 19 सितंबर से 3 नवंबर तक ही वैलिड रहेगा।

कैसे मिलेगा एयर फाइबर रिचार्ज कूपन 

नए यूजर्स को Reliance Digital या MyJio Store कम से कम 20,000 रुपये की खरीदारी करने पर ही 12 महीने का जियो एयर फाइबर रिचार्ज कूपन मिलेगा। इन रिचार्ज कूपन को रिडीम कर फ्री एनुअल सब्सक्रिप्शन पाया जा सकेगा। इस डील को पाने के लिए यूजर्स स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और कोई दूसरे डिजिटल इलेक्ट्रॉनिक्स की खरीदारी कर सकते हैं।

पुराने जियो एयर फाइबर यूजर्स जो 2,222 रुपये वाला स्पेशल रिचार्ज करवाते हैं वे इस 12 महीने के एयर फाइबर रिचार्ज कूपन को पा सकेंगे। कूपन की वैलिडिटी की बात करें तो यह नवंबर 2024 से अक्टूबर 2025 तक वैलिड रहेंगे।

एयर फाइबर कनेक्शन के बेनिफिट

जियो फाइबर की बात करें तो यह ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क की जरूरत की वजह से लिमिटेड जगहों के लिए ही उपबल्ध है। वहीं, जियो एयरफाइबर को 5G सेलुलर रिसेप्शन के साथ देश के किसी भी राज्य शहर में इंस्टॉल करवाया जा सकता है। जियो एयरफाइबर कनेक्शन के साथ यूजर्स को 800 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स और 12 OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

बता दें, इसके अलावा, एयरफाइबर की बुकिंग पर ग्राहकों को मोबाइल प्लान भी ऑफर किया जा रहा है। 50 रुपये की फी देकर एयरफाइबर की बुकिंग पर आप 3599/year मोबाइल प्लान फ्री पा सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Jio Recharge: 28 दिन की वैलिडिटी वाले 3 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, फ्री कॉलिंग और डेटा का फायदा