Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jio Down: जियो की सर्विस ठप! नो सिग्नल और मोबाइल इंटरनेट को लेकर आ रही परेशानी

Jio Services Down रिलायंस जियो की सर्विस ठप हो गई है। ज्यादातर यूजर्स के मोबाइल में सिग्नल नहीं आ रहे हैं। 20 प्रतिशत लोगों ने इंटरनेट कनेक्टिविटी में बाधा होने की रिपोर्ट डाउनडिटेक्टर पर की है। 14 प्रतिशत लोगों को जियो फाइबर चलाने में दिक्कतें आ रही हैं। रिलायंस जियो की वेबसाइट भी सही तरह से काम नहीं कर रही और न ही यूजर्स जियो ऐप एक्सेस कर पा रहे।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 17 Sep 2024 02:07 PM (IST)
Hero Image
देशभर में रिलायंस जियो की सर्विस ठप हो गई है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस जियो की सर्विस ठप हो गई है। ज्यादातर यूजर्स के मोबाइल में सिग्नल नहीं आ रहे हैं। 20 प्रतिशत लोगों ने इंटरनेट कनेक्टिविटी में बाधा होने की रिपोर्ट डाउनडिटेक्टर पर की है। 14 प्रतिशत लोगों को जियो फाइबर चलाने में दिक्कतें आ रही हैं। रिलायंस जियो की वेबसाइट भी सही तरह से काम नहीं कर रही और न ही यूजर्स जियो ऐप को एक्सेस कर पा रहे हैं। डाउनडिटेक्टर पर 12 बजे के करीब 10 हजार से अधिक शिकायतें हैं। आउटेज की परेशानी दिल्ली, लखनऊ और मुंबई जैसे शहरों से अधिक रिपोर्ट की गई हैं।

डाउनडिटेक्टर पर हजारों रिपोर्ट

जियो की सर्विस डाउन होने की शिकायत देशभर से यूजर्स कर रहे हैं। एक्स पर भी जियो डाउन ट्रेंड कर रहा है। लोग जियो के लिए मीम शेयर कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो अंबानी के भी मीम शेयर करना शुरू कर दिए हैं। गूगल ट्रेंड पर भी यूजर्स जियो डाउन सर्च कर रहे हैं। 

यूजर्स निकाल रहे भड़ास

जियो यूजर्स मीम्स शेयर कर एक-दूसरे पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या उन्हें भी जियो सर्विस को लेकर परेशानी आ रही है। जियो यूजर्स ने नेट न चला पाने को लेकर भी अपनी परेशानी एक्स हैंडल पर मीम्स के जरिए शेयर की है।एक यूजर ने लिखा है आज जियो का हॉलिडे है। जबकि एक अन्य यूजर एक्स पर लिखा '' भाईयों में परेशान हो रहा हूं।

कंपनी की नहीं आई प्रतिक्रिया 

देशभर में हुए इस आउटेज को लेकर फिलहाल रिलायंस जियो की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। 

ये भी पढ़ें- Jio Down: जियो की सर्विस हुई डाउन तो एक्स हैंडल पर यूजर्स शेयर करने लगे मीम्स

ये भी पढ़ें- Jio Recharge: 28 दिन की वैलिडिटी वाले 3 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, फ्री कॉलिंग और डेटा का फायदा